संजीवनी टुडे

रिसड़ा में सुरक्षा के कड़े प्रबंध के बीच हुआ मां जगद्धात्री का विसर्जन

संजीवनी टुडे 27-11-2020 18:35:23

रिसड़ा में सुरक्षा के कड़े प्रबंध के बीच हुआ मां जगद्धात्री का विसर्जन


रिसड़ा। शुक्रवार को रिसड़ा में मां जगद्धात्री के प्रतिमाओं का विसर्जन हो गया। इस दौरान रिसड़ा थाने को पुलिस को ओर से सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। हालांकि इस वर्ष पिछले वर्षों की तरह किसी भी आयोजक को विसर्जन के दौरान शोभायात्रा निकालने की अनुमति नहीं थी। लेकिन आयोजकों के उत्साह में कोई कमी नहीं देखने को मिली। वहीं दूसरी तरफ रिसड़ा थाने की पुलिस मास्क को लेकर गंभीर दिखी। रिसड़ा थाने की पुलिस ने जगद्धात्री पूजा के दौरान मास्क न पहनने के आरोप में दर्जनों लोगों को हिरासत में ले लिया। 

रिसड़ा थाने के अधिकारी और जवान जगद्धात्री पूजा और विसर्जन के दौरान बार बार लोगों से अपील कर रहे थे कि वे मास्क पहने अन्यथा पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। चन्दननगर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी विजय कृष्ण हलदर ने बताया कि मास्क न पहनने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कानूनी कदम उठाएगी। पुलिस का यह अभियान जगद्धात्री पूजा के बाद भी जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में जगद्धात्री पूजा के दौरान रिसड़ा में कई लोगों के बिना मास्क पहने ही पूजा घूमने की खबर सुर्खियां बनी थी। इसके बाद रिसड़ा थाने की पुलिस ने मास्क न पहनें वालों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की। 

यह खबर भी पढ़े: CWC बैठक में अहमद पटेल और तरुण गोगोई को दी श्रद्धांजलि, उनके योगदान को किया याद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended