संजीवनी टुडे

ममता ने किया है आदिवासियों का अपमान : कैलाश विजयवर्गीय

संजीवनी टुडे 24-11-2020 10:15:41

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है।


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि जिन आदिवासी महिलाओं ने अमित शाह को भोजन कराया था, ममता ने उनका अपमान किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बांकुड़ा दौरे के दौरान आदिवासी परिवार के घर में भोजन करने को लेकर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि शाह का भोजन फाइव स्टार होटल से लाया गया था। विजयवर्गीय ने कहा कि जिस आदिवासी परिवार ने अमित शाह को भोजन कराया था, ममता ने उनका अपमान किया है। 

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "यह आदिवासी महिलाओं का अपमान है, जिन्होंने अमित शाह को प्रेम और श्रद्धा के साथ भोजन कराया था। ऐसा लगता है कि ममता जी को सही सूचना नहीं मिली थी। वह दलित महिलाओं का अपमान कर रही हैं। ममता के आरोप कि अमित शाह ने बिरसा मुंडा का अपमान किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उस मूर्ति के नीचे रखे बिरसा मुंडा के फोटो पर माल्यार्पण किया था।

ममता जी हमेशा ही लोगों को मिसगाइड करती हैं। बार-बार एक झूठ को बोलती हैं और उसको सत्य बनाने की कोशिश करती हैं। इस आरोप का सत्य से कोई वास्ता नहीं है। अभी तक 10 साल से जनता को भ्रम में रखा है और आगे भी रखना चाहती हैं, लेकिन जनता पहचान गई है। अब जनता धोखा में नहीं रहेगी। 

बिरसा मुंडा की जयंती पर अवकाश की घोषणा पर कैलाश विजयवर्गीय ने कटाक्ष किया, "अभी अचानक क्यों याद आई? चुनाव में बिरसा मुंडा की याद आई। 10 वर्षों तक क्या किया? कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी जंगलमहल में नक्सलवाद को पैदा कर रही हैं। कुर्सी के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दे रही हैं। वहां फिर से अशांति पैदा करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन आदिवासियों व राज्य के लोगों ने मन बना लिया है कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी(तृणमूल कांग्रेस) की सरकार को विदा करेगी और बंगाल में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। 

यह खबर भी पढ़े: इतना बड़ा पाप: नशे में दूत होकर पिता ने 8, 5 व 3 साल के बच्चों को नहर में फेंका, फिर घर आकर...

यह खबर भी पढ़े: 7th Pay Commission/ जानिए मोदी सरकार कब तक बढ़ाएगी सैलरी, लाखों कर्मचारियों को होगा फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended