संजीवनी टुडे

आश्वासन दीदी बन गई हैं ममता, एक महीने में खत्म हो जाएगी टीएमसी : दिलीप घोष

संजीवनी टुडे 28-11-2020 11:26:47

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है।


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। सुबह के समय इको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने के लिए वह गए थे। इस दौरान घोष से तृणमूल कांग्रेस में शुरू हुई टूट के बारे में जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर तृणमूल टूट जाएगी। 

एक दिन पहले ही शुभेंदु अधिकारी ने परिवहन मंत्री के पद से इस्तीफा दिया है और अब उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हैं। विधायक मिहिर गोस्वामी दिल्ली जाकर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। भाजपा लगातार दावा कर रही है कि कई और विधायक, मंत्री, सांसद संपर्क में हैं जो ममता का साथ छोड़ सकते हैं। इसी संबंध में जब शनिवार को दिलीप से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तृणमूल के अस्तित्व का समापन शुरू हो गया है। एक महीने के अंदर पार्टी नहीं रहेगी। 

ममता बनर्जी चुनाव से पहले आश्वासन दीदी बन गई हैं। अगर 10 साल पहले उन्होंने लोगों की उम्मीदों को पूरा करने की शुरुआत की होती तो ऐसी परिस्थिति नहीं बनती। राज्य में आपदा के हालात संभालने में वह विफल रही हैं और अब अपनी पार्टी में आई आपदा को संभालने के लिए मरी जा रही हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Beach पर रवि दुबे संग रोमांटिक हुई निया शर्मा, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

यह खबर भी पढ़े: विवाह स्थल पर कार्यक्रम से पहले और बाद करना होगा ये काम, अभी देखें सरकार की नई गाईडलाइन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended