संजीवनी टुडे

कल्याण के बयान पर बिगड़ी अपरूपा, हुगली जिला तृणमूल में और बढ़ सकती है गुटबाजी

संजीवनी टुडे 30-11-2020 16:26:35

हाल ही में श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने तृणमूल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि जो शारदा और नारदा के आरोपित हैं वे भाजपा में शामिल हो जाएंगे।


हुगली। हाल ही में श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने तृणमूल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि जो शारदा और नारदा के आरोपित हैं वे भाजपा में शामिल हो जाएंगे। चुनाव करीब आते ही यह लोग भाजपा में शामिल होंगे। श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी के इस बयान पर सोमवार को आरामबाग की तृणमूल सांसद अपुरूपा पोद्दार, जो नारदा मामले की आरोपित भी हैं, ने कड़ी आपत्ति की है। उनका कहना है कि कल्याण बनर्जी के इस बयान से पार्टी में गुटबाजी और बढ़ेगी और इससे कहीं न कहीं भारतीय जनता पार्टी को ही फायदा होगा।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में हुगली जिले में जिला और ब्लॉक स्तर पर तृणमूल कांग्रेस की नई कमिटियां घोषित होने के बाद हुगली जिला तृणमूल की गुटबाजी मीडिया में सुर्खियां बनी थी। सिंगूर के विधायक रवीन्द्रनाथ भट्टाचार्य ने पार्टी तक छोड़ने की धमकी दे डाली थी। हरिपाल के विधायक बेचाराम मन्ना, आरमाबाग के विधायक कृष्णचंद्र सांतरा ने नई कमेटी के प्रति अपना असंतोष व्यक्त किया। 

पांडुआ में भी तृणमूल की नई जिला कमेटी का विरोध हुआ। इसके अलावा जिले के कई इलाकों में शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में पोस्टर लगे। अब जिले में तृणमूल के दो सांसद आमने-सामने हैं। बहरहाल, जिले के राजनीतिक विश्लेषकों का भी कहना है कि जिले में दो तृणमूल सांसदों के इस वाक युद्ध के कारण जिला तृणमूल में गुटबाजी और बढ़ेगी।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय ​वायु सीमा में घुसा पाक फाइटर जेट​,​ पूरे एलओसी क्षेत्र में सेना और वायुसेना हाई अलर्ट पर

यह खबर भी पढ़े: वानर के प्यार में डूबा विधायक, अब इसके बिना खाना-पीना और सोना भी मंजूर नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended