संजीवनी टुडे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बोल, लोग टीएमसी से पैसे लेंगे और वोट भाजपा को देंगे

संजीवनी टुडे 04-12-2020 20:16:09

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बोल, लोग टीएमसी से पैसे लेंगे और वोट भाजपा को देंगे


हुगली। हुगली जिले के चांपदानी के अंगस इलाके में शुक्रवार शाम एक जनसभा में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि बंगाल के लोग तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से पैसे लेंगे, लेकिन वोट भाजपा को ही देंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा पैसों के अभाव का रोना रोती हैं। अक्सर उन्हें कहते सुना जाता है कि सरकार के पास पैसे नहीं हैं। यदि पैसा नहीं है तो उन्होंने प्रशांत किशोर को 500 करोड़ रुपये कहां से दिए, क्लबों को लाखों रुपये कहां से दिए गए। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी पैसों के बल पर चुनाव जीतना चाहती है। लेकिन बंगाल के मतदाता समझदार हैं, वे टीएमसी से पैसे लेंगे, परंतु वोट भाजपा को ही देंगे। इस बार भाजपा राज्य में 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

 उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक शेवड़ाफूली बाजार को टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी ने कुछ लोगों के स्वार्थ के लिए वहां से हटवा दिया। उन्होंने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को मुख्यमंत्री बाहरी कहती हैं लेकिन आज तक रोहिंग्याओं और घुसपैठियों के बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी पश्चिम बंगाल की अर्थव्यवस्था को गर्त में ले जा चुकी है। पिछले वर्ष किसानों ने पांच रुपये प्रति किलो आलू बेचा था। अब वही आलू बाजार में 40 से 45 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। बीच का पैसा दलाल खा रहे हैं। इसी दलाल तंत्र को रोकने के लिए नया कृषि कानून बनाया गया है। लेकिन दलालों को बचाने के लिए टीएमसी कृषि बिल का विरोध कर रही है, क्योंकि दलाली के पैसे का एक हिस्सा तृणमूल के चुनावी फंड में भी जा रहा है।
 
घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री बिहार के नेता लालू यादव से प्रेरणा लेती हैं। जैसे लालू यादव जेल में हैं, वैसे ही ममता बनर्जी को भी जेल जाना होगा। दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि बंगाल में जंगलराज चल रहा है। लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और उनकी हत्या हो रही है। अन्य दलों से भाजपा में आने वाले लोगों के संदर्भ में दिलीप घोष ने कहा कि भारत माता की जय बोलते हुए जो भी भाजपा के पास आएगा, भाजपा उसको अपने साथ लेकर बंगाल को टीएमसी के कुशासन से मुक्ति दिलाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: नौसेना दिवस पर ​रक्षा मंत्री बोले- समुद्रों को सुरक्षित रखने में नौसेना सबसे आगे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended