संजीवनी टुडे

भाजपा कार्यकारिणी में जगह नहीं मिलने पर नाराज राहुल सिन्हा ने वीडियो संदेश जारी कर बयां किया दर्द

संजीवनी टुडे 27-09-2020 15:41:58

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह नहीं मिलने से नाराज प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने एक विडियो जारी कर अपना दर्द जाहिर किया है ।


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह नहीं मिलने से नाराज प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने एक विडियो जारी कर अपना दर्द जाहिर किया है । वे पार्टी के  राष्ट्रीय सचिव थे, लेकिन नवगठित टीम में उन्हें जगह नहीं दी गई है। बल्कि उनके स्थान पर  तृणमूल छोड़ कर पार्टी में आये मुकुल रॉय और अनुपम हाजरा को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह मिली है।  राहुल सिन्हा ने इस पर खुल कर नाराजगी जताते हुए पूछा है कि क्या 40 सालों तक पार्टी की समर्पित भाव से सेवा करने का यही पुरस्कार मिला है? 

सिन्हा ने वीडियो संदेश में कहा, ‘मैं पार्टी से पिछले 40 साल से जुड़ा हूं. आज पार्टी ने मुझे यह पुरस्कार दिया। उसने उन नेताओं का मार्ग प्रशस्त करने के लिए मुझे हटाया, तो तृणमूल कांग्रेस से आये हैं।’ संभवत: उनका इशारा मुकुल रॉय और अनुपम हाजरा की ओर था, जो पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। भाजपा छोड़ने के कयासों को बल देते हुए सिन्हा ने कहा, ‘मैं अपने अगले कदम की घोषणा करने से पहले 10-12 दिन इंतजार करूंगा।’ लगातार दो बार बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष रहे राहुल सिन्हा को वर्ष 2015 में राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया था।  

उल्लेखनीय है कि  भाजपा नेतृत्व ने मुकुल रॉय को उपाध्यक्ष एवं अनुपम हजारा को सचिव नियुक्त किया है। राहुल सिन्हा के बयान के बारे में पूछे जाने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘पार्टी ने एक निर्णय लिया है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है लेकिन, मुझे लगता है कि यह गलत धारणा है कि पुराने लोगों को हटा दिया गया है शायद उन्हें किसी और तरीके से समायोजित किया जाये।’ 

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से किये सवाल, बोलीं- आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है, क्या मुझे न्याय मिलेगा

यह खबर भी पढ़े: जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं होगी: शाहिद अफरीदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended