संजीवनी टुडे

खूबसूरती में लगा देती हैं चार चांद ये इयररिंग्स, आप भी करें ट्राई

संजीवनी टुडे 14-07-2019 11:06:19

हर लड़की के लुक को खूबसूरत बनाने में परफेक्ट आउटफिट और मेकअप के अलावा ज्वेलरी और एक्सेसरीज का भी बड़ा हाथ होता है। इनमें ईयररिंग्स एक ऐसी एक्सेसरीज है


डेस्क। हर लड़की सुंदर दिखने के लिए ज्यादातर अपने ड्रेस अप यानी कपड़ों पर ही ज्यादा ध्यान देती हैं। लेकिन  हर लड़की के लुक को खूबसूरत बनाने में परफेक्ट आउटफिट और मेकअप के अलावा ज्वेलरी और एक्सेसरीज का भी बड़ा हाथ होता है। इनमें ईयररिंग्स एक ऐसी एक्सेसरीज है, जो आपके लुक को स्टाइलिश और खूबसूरत बनाने में जरूरी रोल निभाती है। यहां जानिए ऐसी ही कुछ ईयररिंग्स जो हर लड़की के पास मौजूद होने चाहिए।

मोती के इय़रिंग्स : हर लड़की के पास एक जोडी मोती के इयरिंग्स होते हैं। पर्ल्स के इयरिंग्स हर ड्रेस के साथ अच्छे लगते हैं, खासकर जब आप कोई कॉरपोटेरट पार्टी या ऑफिशियल विजिट करते हैं। 

ss

चांदबाली: आपके देसी लुक को खूबसूरत बनाते हैं वो है चांदबाली। सेमी सर्कुलर किनारों के साथ आने वाली ये ईयरिंग्स हर मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। ये आपको कई स्टाइल में मिल जाएंगी।

s

 झुमके: आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देते हैं। चाहे सलवार सूट हो, लहंगा या साड़ी इनके बिना आपका ये लुक अधूरा होता है। लटकन स्टाइल से लेकर मल्टीकलर ये आपको कई वेराइटी में मिल जाएंगे। तो आप भी झुमकों से अपना देसी अंदाज पूरा जरूर करें।

s

शैंडलियर: आपके सिंपल से भी आउटफिट को ये ईयररिंग्स स्टाइलिश बना देती है। किनारों से चौड़ी नजर आने वाली इस ईयरिंग्स में कई बार एक छोटा सा स्टड भी बना रहता है। पार्टी या फंक्शन के लिए ये ईयररिंग्स आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने का काम करेगा।

हूप्स: जब आपको समझ न आए कि अपने आउटफिट के साथ कौन-सी ईयररिंग्स पहनें, तो हूप्स चुनिए। ये आपके स्टाइल में चार्म ला देगा। आपको प्लेन से लेकर पर्ल डिटेलिंग वाले हर तरह के हूप्स मिल जाएंगे।

s

स्टड: अगर आपको लटकने वाली ईयरिंग्स पसंद न हो, तो स्टड आपके लिए ही है। ये हर आउटफिट के साथ जंचता है। आपको छोटे से लेकर बड़े तक, हर साइज के स्टड मिल जाएंगे। इसे आप किसी भी ऑकेजन पर कैरी कर सकती हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From jokes

Trending Now
Recommended