संजीवनी टुडे

नवजवानों और किसानों को आत्मनिर्भर बनाने वाला वर्ष होगा : कृषि मंत्री

संजीवनी टुडे 14-01-2021 21:37:24

मकर संक्रांति पर राज्य के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने गुरूवार को कहा कि यह साल नवजवानों के लिए रोजगार लेकर आने वाला है।


दुमका। मकर संक्रांति पर राज्य के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने गुरूवार को कहा कि यह साल नवजवानों के लिए रोजगार लेकर आने वाला है। किसानों को आत्मनिर्भर बनाने वाला है। हेमंत सोरेन के गठबंधन की सरकार में निर्वहन की जिम्मेवारी प्रदेष कांग्रेस नेतृत्व रामेश्वर उरांव, आलगीर आलम सहित अन्य नेताओं के कंधो पर है। राज्य के सवा तीन करोड़ जनता के आकाक्षाओं पर खरा उतरने का सरकार प्रयास करेगे।  उन्होंने ओरमांझी सहित अन्य मुद्दे पर विपक्ष पर राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि कोई घटनाएं एक दिन में नहीं होती है। आपराधिक गतिविधियों में किसी प्रकार की संदेश होता है तो शासन और प्रशासन को सूचना देने की अपील करते हुए कहा कि विपक्ष हर चीज को मुद्दा बनाने में लगी है।

रामगढ़ थाना के हाजत में आरोपी युवक की आत्महत्या पर कहा कि जांच कमेटी जांच कर रही है। मेडिकल छात्रा की पूजा भारती मामले में सरकार द्वारा डीआईजी के अध्यक्षता में 16 सदस्यीय टीम गठित करने सहित आपराधिक गतिविधियों को लेकर विभिन्न कदमों को बताया।  राज्य की परंपरा और संस्कृति बिगाड़ने की साजिश बताते हुए मंत्री ने कहा कि ऐसे नापाक इरादे सरकार पूरी नहीं होने देगी। भ्रष्टाचार पर कहा कि राज्य सरकार पर लगाये आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने  केंद्र सरकार पर  हेमंत सरकार से सौतेला व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने केंद्र सरकार पर मनमानी का आरोप लगाते हुए डीवीसी सहित अन्य मुद्दे को लेकर उपेक्षा का शिकार बताया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आप यदि इस तरह देखेंगे, तो उन्हें भी आंख दिखाने आता है। 

यह खबर भी पढ़े: नेपाल के विदेश मंत्री 2 दिन की यात्रा पर पहुंचे दिल्ली, संयुक्त आयोग की छठी बैठक में लेंगे भाग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended