संजीवनी टुडे

दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, चार लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 27-11-2020 11:40:21

छतरपुर थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात ऑल्टो कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक मे जा घुसी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।


मेदिनीनगर। छतरपुर थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात ऑल्टो कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक मे जा घुसी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नबीनगर निवासी संजय प्रसाद (55) अपनी पुत्री का तिलक चढ़ाकर नबीनगर (बिहार) लौट रहे थे। छतरपुर महिंद्रा पेट्रोल पंप के पास उनकी कार स़ड़क किनारे कई दिनों से खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और गंभीर रूप से दो घायल व्यक्तियों को पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा अनुमंडल अस्पताल छतरपुर भेजा। 

जहां चिकित्सकों ने उन दो को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार की सुबह में दुर्घटनाग्रस्त कार को छतरपुर थाना लाया गया। उसके बाद कार में फंसे दोनो शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे। 

परिजनों ने बताया कि संजय प्रसाद (55) नबीनगर (बिहार), सरयू प्रसाद (45) गया (बिहार), उमेश साव (55) डुमरी बालूगंज ( बिहार) और उमेश प्रसाद (50) बेरमो ( झारखंड) चारो आपसी रिश्तेदार थे। इधर, छत्तरपुर पुलिस शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया।

यह खबर भी पढ़े: स्वस्थ और चमकदार त्वचा के लिए अनुष्का शर्मा ऐसे करती हैं डिटॉक्स, आप भी आजमाएं ये नेचुरल तरीके

यह खबर भी पढ़े: अब बताया बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के नहीं खेलने का सच, फिर से खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended