संजीवनी टुडे

गरीब व असहाय परिवारों के बीच मोदी सुरक्षा किट बाँटा गया

संजीवनी टुडे 12-07-2020 08:19:17

गरीब व असहाय परिवारों के बीच मोदी सुरक्षा किट बाँटा गया


रांची। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा रांची महानगर जिला की अध्यक्षा  अनिता वर्मा के नेतृत्व में चुटिया के अयोध्यापुरी, द्वारिकापूरी मोहल्ले में गरीब व असहाय परिवारों के 200 लोगों के बीच रांची के सांसद संजय सेठ के सहयोग से शनिवार को मोदी सुरक्षा कीट एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प पत्र भी वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से प्रतिमा सिंह , महिला मोर्चा की कार्यालय मंत्री कुसुम देवी ,नीलम देवी ,शांति देवी , मानती देवी , प्रियंका देवी , दौउलति देवी ,रानी शर्मा ,सोनी कुमारी ,गुंजन देवी ,कंचन देवी सहित सैकड़ों महिलाएँ उपस्थित हुई । 

 अनिता वर्मा ने कहा अभी हमें ऐसे लोगों की मदद करनी चाहिये जिन तक मदद के हाथ नहीं पहुँच पा रहें हैं ।आज भी हमारे समाज में ऐसे कई लोग हैं जिन तक कोई भी सुविधा नहीं पहुँच पा रही है जो आज भी किसी न किसी के मदद का इंतजार कर रहें है। वे भी हमारे देशवासी है उन्हें भी समान रुप से जीने का अधिकार है। अगर थोड़ी मदद हम उनकी भी करें तो इस कोरोना काल में उनकी सुरक्षा भी सुनिश्चित की जा सकती है।

समाज का भी फर्ज बनता है की हम सभी उनके परिवारों के प्रति भी गहरी संवेदना रखें ।अब हम सब को अपने देश में निर्मित सामानों का उपयोग करके इस बीमारी से लड़ना है । प्रतिमा सिंह ने कहा हमें लोगों के बीच   प्रेम भावना से प्रतिदिन काम करना होगा तभी देश आगे बढ़ेगा ।

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, फैंस से बोले-हल्के लक्षण हैं, घबराएं नहीं

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ बच्चन करोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended