संजीवनी टुडे

आजाद नगर में बीच-बचाव करने गए सिविल ठेकेदार को गोली मारी

संजीवनी टुडे 06-08-2020 22:00:14

आजाद नगर में बीच-बचाव करने गए सिविल ठेकेदार को गोली मारी


जमशेदपुर। आजादनगर थाना क्षेत्र के अलबेला गार्डन के पास सिविल ठेकेदार जावेद को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है। जावेद को हाथ में गोली लगी है, उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। जावेद ओल्ड पुरुलिया रोड का रहने वाला है। एमजीएम अस्पताल में इलाजरत जावेद ने बताया कि वह घटना के समय अपने काम से वापस लौट रहा था इसी बीच अलबेला गार्डन के समीप कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे बीच-बचाव करने  गया था कि एक युवक ने उसके उपर ही एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां चला दी , बचने की कोशिश के दौरान एक गोली  हाथ में लग गई और वह जख्मी हो गया। फायरिंग के बाद हमलावर भाग गए।

जावेद का कहना है कि गोली किसने चलाई और कौन लोग झगड़ा कर रहे थें। वह उनमें से किसी को नहीं पहचानता है। उसका कहना है कि अंधेरा होने की वजह से वह उन्हें ठीक से नहीं पहचान पाया। उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। इसलिए और भी दिक्कत हो रही है। 

घटना की सूचना मिलते ही आजाद नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि  मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि हमलावर कपाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। क्योंकि फायरिंग के बाद वे उधर ही भागे हैं। खबरों के मुताबिक कपाली ओपी को भी घटना की सूचना दी गई है। 

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली सरकार ने उप-राज्यपाल को फिर भेजा साप्ताहिक बाजार और होटल खोलने की मंजूरी का प्रस्ताव

यह खबर भी पढ़े: चीन में कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले दर्ज हुए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended