संजीवनी टुडे

नकली विदेशी शराब फैक्ट्री का खुलासा, लाखों रुपये की नकली शराब बरामद

संजीवनी टुडे 06-08-2020 13:41:00

रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के ओएना गांव में अवैध तरीके से चलाए जा रहे शराब फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया हैं।


रांची। रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के ओएना गांव में अवैध तरीके से चलाए जा रहे शराब फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया हैं। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने पिठौरिया थाना क्षेत्र में छापेमारी कर लगभग 30 लाख रुपये का विदेशी शराब जब्त किया है। 

बताया जा रहा है कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में अवैध तरीके से शराब फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है। सूचना के बाद एक विशेष टीम गठित कर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में राहुल शर्मा, नितय बनर्जी, गौतम, बिट्टू और तापस मंडल शामिल है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में एसएसपी की की बाटी टीम और स्थानीय थाने में छापेमारी की। क्यूआरटी टीम का नेतृत्व एएसआई शाह फैसल कर रहे थे। 

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि लंबे समय से मुख्य   आरोपित राहुल शर्मा अवैध नकली विदेशी शराब का कारोबार कर रहा था। झारखंड के अलावा बिहार, यूपी, हरियाणा,अरुणाचल प्रदेश ,दिल्ली और पंजाब सहित कई अन्य राज्यों में अवैध शराब का खेप भेजा करता था। अभी तक 50 लाख से ज्यादा का नकली विदेशी शराब मार्केट में सप्लाई कर चुका है । एक बोतल शराब बनाने में 200 खर्च होते थे। उसे महंगे दामों में बेचा जाता था। छापेमारी के दौरान नामी-गिरामी कंपनियों के स्टिकर और रेफर बरामद किए गए हैं।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद बदलीं चीजें, एक्टर की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और चेहरे से...

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended