संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पैतृक गांव नेमरा पहुंचे, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

संजीवनी टुडे 28-11-2020 10:02:49

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पैतृक गांव नेमरा पहुंचे, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं


रांची। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन एवं पूर्व मुख्यमंत्री तथा वर्तमान राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन शुक्रवार को अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने नेमरा स्थित अपने निवास में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। आसपास क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पहुंचे फरियादियों ने अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। 

मुख्यमंत्री  ने कहा कि हमारी सरकार जन आकांक्षाओं की सरकार है। गांव, गरीब, किसान, महिला एवं नौजवान के समग्र विकास के लिए  हमारी सरकार प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री ने फरियादियों को उनकी समस्याओं का जल्द निराकरण करने का भरोसा दिया। मौके पर मुख्यमंत्री ने तत्परता दिखाते हुए उपायुक्त रामगढ़ दीप सिंह को फरियादियों के समस्याओं के निस्तारण के लिए दिशा-निर्देश भी दिए।

इससे पूर्व गोला प्रखंड स्थित अपने पैतृक आवास नेमरा पहुंचने पर रामगढ़ जिला प्रशासन की ओर से मुख्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन को उपायुक्त रामगढ़ सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया।

यह खबर भी पढ़े: हाई कोर्ट ने मास्क न लगाने वालों को आठ दिन की सजा देने के सरकार को दिए निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended