संजीवनी टुडे

केन्द्र सरकार कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का प्रयास करे : पी नैयर

संजीवनी टुडे 08-08-2020 16:31:13

झारखंड प्रदेश कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन डाॅ पी नैयर ने केन्द्र सरकार से अनुरोध किया है कि कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का पूरा प्रयास करे। इसकी वजह से देश में पूरी तरह से अर्थव्यवस्था चौपट हो गया


रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन डाॅ पी नैयर ने  केन्द्र सरकार से अनुरोध किया है कि कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का पूरा प्रयास करे। इसकी वजह से देश में पूरी तरह से अर्थव्यवस्था चौपट हो गया। हर दिन लोगों की नौकरियां छीनी जा रही है।

आये दिन आत्महत्या का मामला डरावना आंकड़े देखने को मिला रहा है। इससे पूरा राज्य व देश चिंतित हैं। नैयर ने शनिवार को कहा कि पूरे देश में अलग-अलग बीमारियों व रोड़ दुघर्टनओं से जो मौत होती थी। उसकी आंकड़ा क्या थी और अभी उसकी मौत की आंकड़ा क्या है। इसकी जानकारी देशवासियों को जरूर दें। ताकि पता चल सके के कोरोना वायरस से कितनी मौंतो हो रही है और अन्य बीमारियों से कितनी मौतें हो रही है।

देश व राज्य में कोरोना वायरस से हो रही मौतें काफी चिंताजनक है।  नैयर ने शनिवार को कहा कि केन्द्र सरकार के काफी प्रयासों एवं इतने लंबे समय मिलने के बावजूद भी कोरोना संक्रमण को रोकने में विफल हैं। अभी वर्तमान में देश में 20 लाख 89 हजार से पार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हो गई, और 42 हजार  5 सौ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं राज्य की बात करें तो आॅफिशियल आंकडे के आधार पर 15 हजार कोरोना से संक्रमित हो चुके है 136 मौते है और संक्रमण का फैलाव तीव्र गति से हो रही है।

नैयर ने केन्द्र सरकार व केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन से अनुरोध किया है कि कोरोना वायरस के फैलाव को हरहाल में रोके जाए। इससे अब पूरा जन-जीवन तबाह हो चुका है। इतने लंबे समय और तमाम प्रयास करने के बाद भी देश  में कोरोना का आक्रांत रूकने का नाम नहीं ले रहा है, जो काफी चिन्ताजन है। 

यह खबर भी पढ़े: अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, जल्द ही अस्पताल से लौटेंगे घर

यह खबर भी पढ़े: केरल के कोझिकोड हवाईअड्डे पर हुए विमान हादसे पर इन बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended