संजीवनी टुडे

भाजपा ने कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण शुरू कर दिया है : कांग्रेस

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:28:42

झारखंड कांग्रेस ने भाजपा की ओर से बिहार के लोगों के लिए निःशुल्क वैक्सीन देने की घोषणा को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।


रांची। झारखंड कांग्रेस ने भाजपा की ओर से बिहार के लोगों के लिए निःशुल्क वैक्सीन देने की घोषणा को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता ने शनिवार को कहा कि वैक्सीन के लिए पहले ही पीएम केयर फंड में लाखों करोड़ रुपये लोगों ने दान की और उम्मीद जतायी जा रही है, जब कोरोना वैक्सीन बन जाएगा, तो इसका लाभ पूरे देश के लोगों को मिलेगा। लेकिन भाजपा ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार विधानसभा चुनाव में कोरोना वैक्सीन को लेकर भाजपा की घोषणा की गयी, उससे बिहार के भी प्रबुद्ध मतदाताओं में भाजपा नेताओं के खिलाफ आक्रोश है, लोग यह समझ रहे है कि अभी वैक्सीन बना नहीं है और पूरी दुनिया में इसके लिए टेस्ट जारी है। लेकिन सिर्फ चुनावी फायदा लेने के लिए ही भाजपा ने इसे अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है। 

इस घोषणा का भी वहीं हश्र होने वाला है, जिस तरह से भाजपा ने विदेशों में जमा कालाधन वापस लाकर सभी देशवासियों के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने की घोषणा की। बाद में इसे सिर्फ जुमला करार दिया गया। प्रवक्ताओं ने कहा कि  थाली , कटोरी, गिलास पूरे देश ने बजाया था और वैक्सीन सिर्फ बिहार को देने का वायदा झारखंड सहित देश के अन्य हिस्सों के साथ अन्याय है। 

यह खबर भी पढ़े: लवीना के आरोप पर पूजा भट्ट ने दिया जवाब, महेश भट्ट अभिनेत्री के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

यह खबर भी पढ़े: VIDEO : लाल पाड़ की साड़ी पहन नुसरत ने दी मां दुर्गा को अंजलि, पारंपरिक नृत्य कर बजाया ढाक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended