संजीवनी टुडे

बिना मास्क पहने दुकान संचालन करने वाले 15 दुकानदारों को मिला स्पष्टीकरण

संजीवनी टुडे 09-07-2020 16:20:25

लॉक डाउन कोषांग के वरीय पदाधिकारी प्रदीप कुमार प्रसाद एवं मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को बिना मास्क पहने दुकान का संचालन करने वाले 15 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की।


मेदिनीनगर। लॉक डाउन कोषांग के वरीय पदाधिकारी  प्रदीप कुमार प्रसाद एवं मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को बिना मास्क पहने दुकान का संचालन करने वाले 15 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की। प्रदीप कुमार ने शहर के छह मुहान, पंच मुहान एवं धर्मशाला रोड के आसपास के क्षेत्रों में अवस्थित दुकानों में औचक निरीक्षण किया और वहां उन्होंने शारीरिक  दूरी और मास्क लगाए जाने की व्यवस्था के अनुपालन को देखा। उन्होंने पाया कि दुकानों में दुकानदार एवं ग्राहकों के बीच शारीरिक  दूरी का तो पालन किया जा रहा है, लेकिन मास्क नहीं लगाया जा रहा है। ऐसी स्थिति में अपर समाहर्ता ने बिना मास्क पहनकर दुकान संचालन करने वाले 15 दुकानदारों को शो कॉज नोटिस जारी किया है। 

गौरतलब है कि कोविड-19 के संभावित संक्रमण को रोकने के लिए उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने लॉक डाउन सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारीयों को आदेश दिया है कि वह अपने आसपास के क्षेत्रों में घूम कर सभी दुकानों की जांच करेंगे। यदि दुकानदार बिना मास्क लगाए पाए जाते हैं, तो उन्हें लॉक डाउन के निर्देश का उल्लंघन मानते हुए आईपीसी के धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी। औचक निरीक्षण के दौरान मजिस्ट्रेट एवं अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि योजना के तहत दिया जाएगा 10000 का व्यापार ऋण

यह खबर भी पढ़े: शर्मनाक हरकत: नाबालिग बेटी का बाथरूम में वीडियो बनाने वाला सौतेला पिता गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended