संजीवनी टुडे

शहर में व्यवसायियों द्वारा 14 दिनों का सेल्फ लॉक डाउन शुरू

संजीवनी टुडे 02-08-2020 08:10:10

शहर में व्यवसायियों द्वारा 14 दिनों का सेल्फ लॉक डाउन शुरू


खूंटी। कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने चेंबर ऑफ कॉमर्स और जिला व्यवसायी संघ के संयुक्त आह्वान पर शनिवार से शहर में व्यवसायियों  का 14 दिनों  तक सेल्फ लॉकडाउन शुरू  हुआ। सेल्फ लॉकडाउन के पहले दिन शहर के अधिकांश दुकानें  बंद रही। सुबह से 11 बजे तक राशन, सब्जी, खाद्य सामग्री और खाद बीज आदि  आवश्यक वस्तुओं की  दुकानें  खुली  जबकि कपड़ा, जूता चप्पल, बर्तन, हार्डवेयर आदि दुकान के ताले नहीं खुले।

 त्योहार को देखते हुए राखी और मिठाई की दुकान को सोमवार तक खोलने की छूट दी गई है। इसे लेकर राखी और मिठाइयों की दुकान  खुली रही बावजूद सड़क पर लोग बहुत कम नजर आए। त्योहार को ले शनिवार को  कचहरी, बैंक सहित अन्य सरकारी कार्यालय बंद थे और सड़क पर ऑटो आदि का भी परिचालन नहीं हो रहा था इससे पूरे दिन सड़क पर सन्नाटा पसरा रहा। 

नगर पंचायत के अध्यक्ष अर्जुन पहान, उपाध्यक्ष राखी कश्यप, चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष विनोद जायसवाल, जिला व्यवसाई संघ के अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार ने व्यवसायियों से इसी प्रकार 14 दिनों के सेल्फ लॉकडाउन को सफल बनाने की अपील की है जिससे शहर में पहुंचा कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके और इसके चेन को  तोड़ा जा सके।

यह खबर भी पढ़े: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला प्रकोष्ठ ने कहा- तीन तलाक कानून से मुस्लिम महिलाओं को पहुंचा फायदा

यह खबर भी पढ़े: केन्द्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने गहलोत से की नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jharkhand

Trending Now
Recommended