संजीवनी टुडे

विद्युत डिस्कॉम संविदा कर्मी आया करंट की चपेट में, मौके पर ही मौत

संजीवनी टुडे 22-10-2020 14:06:59

झालावाड़ जिले के पनवाड़ क्षेत्र के हरीगढ़ गांव के जीएसएस पर एक विद्युत संविदा कर्मी काम करते समय बिजली के करंट से चिपक गया और चिपक कर जीएसएस पर ही लटक कर उसकी मौत हो गई।


झालावाड़। झालावाड़ जिले के पनवाड़ क्षेत्र के हरीगढ़ गांव के जीएसएस पर एक विद्युत संविदा कर्मी काम करते समय बिजली के करंट से चिपक गया और चिपक कर जीएसएस पर ही लटक कर उसकी मौत हो गई। संविदा कर्मी शिवराज भील जीएसएस पर कोई फ्यूज जोड़ने गया था इसी दौरान करंट लग गया।

सूचना ग्रामीणों को लगी ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर विद्युत विभाग की लापरवाही मानते हुए विद्युत विभाग के खिलाफ धरने पर बैठकर नारेबाजी कर जमकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

हरिगढ़ सरपंच भवानी शंकर बेरवा ने बताया कि कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को जीएसएस पर हो रही गड़बड़ी के बारे में बता चुके हैं लेकिन अधिकारियों ने कोई ध्यान नही दिया। इसी का नतीजा है कि एक संविदा बिजली कर्मी शिवराज की चिपक कर मौत हो गई है। वही आक्रोशित ग्रामीण आर्थिक सहायता की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हालांकि पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही हैं लेकिन ग्रामीण नहीं मान रहे हैं।

हरिगढ़ कस्बे में जीएसएस पर कार्यरत संविदा कर्मी की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए ग्रामीणों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी मौके पर पहुंची तहसीलदार भावना सिंह को पत्थर लगा वही एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया मौके पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची व आरएसी के जवानों को तैनात किया गया। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए भिड़ेगी राजस्थान और हैदराबाद, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

यह खबर भी पढ़े: मुर्गियों के साथ सेक्स करता था शख्स, पत्नी बनाती थी Video, अब कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jhalawar

Trending Now
Recommended