संजीवनी टुडे

Home > Jeevan-mantra News

Jeevan-mantra News

इन राशि के लड़कों को कभी समझ नहीं पाती है लड़कियां...
शादी के बाद उसका पति उसे रानी बनाकर रखे, लेकिन राशियों के जरिए इंसान के स्वभाव और उसके रिश्तों की पड़ताल की जा सकती है। बात जब रिलेशनशिप की आती है तो राशि के हिसाब से यह भी पता चल जाता है
अगर आपका मोबाइल देने लगे ये संकेत तो हो जाइये सावधान, बैटरी फटने से पहले...
आज के डिजिटल समय में फ़ोन के बिना कोई काम करना भी बहुत मुश्किल है। लेकिन क्या आपको पता है इतने काम में आने वाला ये डिवाइस कभी-कभी हमारी जान के लिए खतरा भी बन जाते हैं। आए दिन मोबाइल की बैटरी फटने जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जिससे शारीरिक रूप से नुकसान पहुँचता है।
घर में रखी ये चीजें आपको कर सकती है बर्बाद, तुरंत निकाल दे इन्हे बहार...
हम सबने अक्सर ये सुना है कि पैसा हर किसी की किस्मत में नहीं होता है। न सिर्फ सुना है बल्कि देखा भी है कि कुछ लोग सारी जिन्दगी मेहनत करते रहेत है और उनको बस इतना ही मिल पता है कि उनका जीवन चलता रहे और कुछ लोग कुछ ही समय में इतना कम लेता है कि वो फेकते भी रहेत है फिर भी कम नही पड़ता है।
आखिर क्यों काटती है होठो को लड़कियां, वजह जानकर उड़ जायेगें आपके होश !
सुंदरता हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। ये जितने ज्यादा सुंदर और आकर्षक होंगे उतना ही चेहरा सुंदर लगेगा। जैसा की हम सभी जानते है की लडकियों को समझना बहुत ही टेड़ी खीर है लडकियों के स्वभाव को समझना हर किसी के बस में नहीं है
जिन महिलाओं में होते हैं ये गुण, पति के लिए होती हैं बेहद लकी...
कहते हैं कि जीवन के इस सफर में जब आपका साथी अच्छा मिल जाए तो तमाम मुश्किलें आसान सी लगने लगती है। कुछ ऐसा ही होता है पति पत्नी के रिश्ते में भी जब ये जोड़े सही बन जाते हैं तो हर मुसीबत का सामना दोनों मिलकर आसानी से कर लेते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही आदतों वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं
सूर्यास्त के बाद कई आप तो नहीं करते ये गलतियां, जान लें वरना...
हिन्दू शस्त्रों के अनुसार धार्मिक शास्त्रों में दान पुण्य को लेकर कई नियम भी बताए गए हैं जैसे सिर्फ लाभ पाने के लिए व्यक्ति को दान नहीं करना चाहिए और शाम को सूरज डूबने के बाद नाखून काटना या झाड़ू लगाना अशुभ माना जाता है। इसके अलावा भी ऐसे बहुत से काम है जो वास्तु के हिसाब से अशुभ माने जाते हैं।
हर मुसीबत का सामना करती हैं इस नाम की लड़कियां, अपने पार्टनर को कभी नहीं झुकने देती किसी के सामने...
लड़कियां अपने पार्टनर में जहां एक तरफ सच्चाई और प्यार तलाशती हैं। कई बार वह ऐसे लड़कों के साथ रिलेशनशिप में आ जाती हैं, जो उनकी तरह बिल्कुल नहीं होते। कई बार तो ऐसा होता है कि व्यक्ति पर धोखे का असर इतना गहरा होता है कि वो डिप्रेशन में चला जाता है। इसलिए दोस्ती व प्यार सोच-समझ कर करें।
जीवन भर रहना चाहते हैं हेल्दी, तो करें ये आसान काम...
आज की जीवनशैली में लोग स्वस्थ कम एवं बीमार ज्यादा रहने लगे हैं।
अगर आपका पार्टनर है आपसे नाराज तो इन टिप्स की ले मदद, पलभर में गुस्सा हो जाएगा गायब
कई बार आपका एक छोटा सा मजाक किया और आपके पार्टनर मुंह फुला कर दूसरे कोने में बैठ गए। आप बार-बार उसे मनाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह है कि कुछ सुनने को तैयार ही नहीं हो रहे। ऐसे में आप उसे मनाने के लिए कड़ी मशक्कत करते हैं लेकिन कई बार आपकी सारी मेहनत बेकार होती नजर आती है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended