संजीवनी टुडे

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कठुआ इकाई कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्वाओं को राखी भेंट की

संजीवनी टुडे 02-08-2020 18:30:56

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कठुआ इकाई कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्वाओं को राखी भेंट की


कठुआ। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कठुआ इकाई कार्यकर्ताओं द्वारा रविवार को स्वयं अपने हाथ से बनाई गई राखियों को कोरोना योद्वाओं को भेंट की गई। रविवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कठुआ के कार्यकर्ताओं ने जीएमसी कठुआ में जाकर चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने के लक्ष्य से स्वयं अपने प्रयासों से बनाई गई राखियां डॉक्टरों को वितरित की ताकि रक्षाबंधन के दिन बाजार से राखी ना खरीदते हुए अपने हाथों से बनाई गई राशियों का ही प्रयोग किया जाए। 

इसी के साथ विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कठुआ थाना में जाकर एसएचओ कठुआ को भी राखियां भेंट की। ताकि रक्षाबंधन के दिन पुलिस स्टेशन में तैनात सभी कोरोना योद्वाओं को राखी बांदकर उनकी रक्षा की कामना की जाए। विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष जाट राम शर्मा का कहना है की जो हाथों से बनी राखियां का कोरोना वारियर्स को बांटने का मुख्य लक्ष्य है कि जो लोग दिन-रात कोरोना की जंग से हमें बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, उन्हें सम्मानित किया जाए और साथ में चाइना से बनी वस्तुओं का बहिष्कार किया जाए और कोरोना योद्वाओं को चाइना से बनी राखी ना खरीदनी पड़े। देश की जनता को आग्रह किया समाजिक दूरी का पालन करते हुए रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाएं लेकिन चीनी राखी का इस्तेमाल ना करें स्वंय राखी बनाकर उसका उपयोग करें।

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jammu-and-kashmir

Trending Now
Recommended