संजीवनी टुडे

J&K: अनतंनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

संजीवनी टुडे 13-07-2020 17:22:04

अनतंनाग जिले के सिरीगुफवारा इलाके में सोमवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ मंे सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है


अनतंनाग। अनतंनाग जिले के सिरीगुफवारा इलाके में सोमवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ मंे सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है इसके साथ की मरने वाले आतंकियों की संख्या दो हो गई है। इस दौरान एक महिला भी घायल हुई है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है। अभी तक मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। 

अनतंनाग जिले के सिरीगुफवारा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर सेना की 3 आर.आर, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस दौरान एक महिला भी घायल हो गई है। घायल महिला को तुरन्त उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है जहां पर उसका उपचार जारी है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।

यह खबर भी पढ़े: प्रयागराज: विधवा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पति की मौत के बाद था तनाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jammu-and-kashmir

Trending Now
Recommended