संजीवनी टुडे

कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा सरपंच को गोलियों से भूना

संजीवनी टुडे 06-08-2020 13:34:23

जिले के वेसू गांव में गुरुवार सुबह आतंकियों ने भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे को गोलियों से भून दिया और फरार हो गए।


कुलगाम। जिले के वेसू गांव में गुरुवार सुबह आतंकियों ने भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे को गोलियों से भून दिया और फरार हो गए। हमले के दौरान सरपंच घर के बाहर खड़े थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

गुरुवार सुबह कुलगाम जिले के वेसु काजीगुंड में घर के बाहर खड़े भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे पर आतंकियों ने हमला कर दिया। सरपंच पर अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए आतंकी फरार हो गए। स्थानीय लोग सरपंच को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच घटना की सूचना पाकर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया, जो खबर लिखने तक जारी है।

उल्लेखनीय है कि पिछले 48 घंटे में आतंकियों द्वारा कुलगाम जिले में भाजपा सरपंचों पर यह दूसरा हमला है। इससे पहले 4 अगस्त को आतंकियों ने कुलगाम जिले के काजीगुंड के अखरान गांव के भाजपा सरपंच पर हमला किया था। गंभीर रूप से घायल सरपंच आरिफ अहमद अब भी अस्पताल में भर्ती हैं।

यह खबर भी पढ़े: Sushant Singh Rajput case: सुप्रीम कोर्ट ने 3 दिन में सभी पार्टियों से मांगा जवाब, महाराष्ट्र सरकार को लगाई फटकार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Politics Update/कांग्रेस संगठन के लिए उलझन का सबब बनता जा रहा है पायलट खेमे का मौन, जानिए वजह?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jammu-and-kashmir

Trending Now
Recommended