संजीवनी टुडे

बीडीसी चेयरमैन की आतंकवादियों द्वारा बर्बर हत्या निदंनीय: भल्ला

संजीवनी टुडे 24-09-2020 17:48:39

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमन भल्ला ने बडगाम में आतंकवादियों द्वारा बीडीसी के चेयरमैन बोपिन्दर सिंह की बर्बर हत्या की गुरूवार को कड़े शब्दों में निंदा की है।


जम्मू। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमन भल्ला ने बडगाम में आतंकवादियों द्वारा बीडीसी के चेयरमैन बोपिन्दर सिंह की बर्बर हत्या की गुरूवार को कड़े शब्दों में निंदा की है। 

उन्होंने इस घटना पर यह कहते हुए सदमा व्यक्त किया कि राष्ट्र इस तरह के कायराना आतंकवादी हमलों में निर्दाेष और प्रतिबद्ध बेगुनाह और जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है। उन्होंने केन्द्र सरकार से उचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अच्छी तरह से समन्वित प्रयास सुनिश्चित करने का आग्रह किया ताकि इस तरह के विकराल हमलों में कोई कीमती जान न जाए। 

उन्होंने इस अपूरणीय क्षति को सहन करने के लिए शोक संतप्त परिवार के साथ एकजुटता व्यक्त की और स्वर्ग में दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए सर्वशक्तिमान भगवान से प्रार्थना की। उन्होंने मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने की भी मांग की।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज विराट एंड कंपनी को टक्कर देने मैदान पर उतरेगी KL राहुल की पंजाबी सेना, जानिए कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज

यह खबर भी पढ़े: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा- बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती है ड्रग्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jammu-and-kashmir

Trending Now
Recommended