संजीवनी टुडे

जयपुर/ द्रव्यवती नदी में मिला सुरक्षाकर्मी का शव, हत्या की आंशका

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:33:59

शिवदासपुरा थाना इलाके में स्थित द्रव्यवती नदी में गुरुवार सुबह सुरक्षाकर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से शव को बाहर निकाला।


जयपुर। शिवदासपुरा थाना इलाके में स्थित द्रव्यवती नदी में गुरुवार सुबह सुरक्षाकर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। जिसमें सुरक्षाकर्मी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को चद्दर में बांधकर नदी में फैंकना सामने आया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी इन्द्रराज मरोडिया ने बताया  कि मृतक छाजूराम (55) गांव दामोदरपुरा कोटखावदा का रहने वाला था। वह शिवदासपुरा इलाके में गोनेर रोड पर स्थित एक धर्मशाला में सुरक्षाकर्मी लगा हुआ था। गुरुवार दोपहर करीब 11 बजे विधानी रोड पर स्थित द्रव्यवती नदी में एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी। नदी में शव पड़ा होने का पता चलने पर लोगों की भीड़ इकठा हो गई और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस टीम को नदी से शव बाहर निकालने के लिए उतारा गया।

मरोडिया ने बताया कि चद्दर से बंधे मिले शव को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम बाहर निकाल सकी। मृतक की पहचान छाजूराम के रूप में हुई। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। प्रथमदृष्टया जांच में उसकी हत्या की गई, जिसके बाद चद्दर में लपटकर नदी में फैंका गया है। मृतक के गले पर चोट के निशान है, जिससे लगता है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या कैसे की गई है पता चल सकेगा। 

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सुरक्षाकर्मी छाजूराम धर्मशाला पर नौकरी करने गया था। मंगलवार रात को वह घर नहीं लौटा। छाजूराम से संपर्क करने के प्रयास के साथ ही रातभर तलाशा गया। 

यह खबर भी पढ़े: Sushant Rajput Suicide Case/ रिया चक्रवर्ती ने की गृहमंत्री अमित शाह से CBI जांच की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jaipur

Trending Now
Recommended