संजीवनी टुडे

Jaipur/शहर में दिनदहाड़े लूट का मामला, डेयरी कलेक्शन एजेंट के सिर पर लोहे की रॉड मारकर 6.50 लाख रुपए लूट ले गए बाइक सवार तीन बदमाश

संजीवनी टुडे 25-08-2020 13:56:14

लूट की वारदात सांगानेर में अनिता कॉलोनी के रहने वाले राजू माहेश्वरी के साथ हुई।


जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह बदमाशों ने डेयरी कलेक्शन एजेंट के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर साढ़े 6 लाख रुपए लूट लिए। वारदात में तीन बदमाश शामिल थे।

जानकारी के मुताबिक बादमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना का पता चलने पर पुलिस कमिश्नरेट में दक्षिण जिले के एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने शहर के प्रमुख रास्तों पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई। हालांकि बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लूट की वारदात सांगानेर में अनिता कॉलोनी के रहने वाले राजू माहेश्वरी के साथ हुई। वह पिछले कुछ अरसे से डेयरी कलेक्शन एजेंट का काम करते है। जिसमें डेयरी बूथों से रुपए कलेक्शन कर एजेंसी संचालक को सौंपता है। मंगलवार सुबह राजू के पास कलेक्शन उगाही के करीब साढ़े 6 लाख रुपए थे।

रूपए लेकर वह बाइक से सुबह करीब 10 बजे शिप्रापथ रोड से गुजर रहा था। तभी पीछा करते हुए नजदीक आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने राजू माहेश्वरी के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया। इससे राजू अनियंत्रित होकर गिर पड़ा। बदमाशों ने उससे मारपीट की।

अचानक हुए हमले से जब तक राजू संभल पाता इससे पहले बदमाशों ने उससे उसका वह बैग लूट लिया जिसमे 6 लाख से ज्यादा रुपए थे। वारदात के बाद पीड़ित राजू ने हल्ला मचाया। इससे वहां राहगीर इकट्‌ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस राजू से भी हर पहलू पर पूछताछ कर रही है। पुलिस टीमें आसपास रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि लुटेरों के बारे में कुछ पता लग सके।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन पर घमासान जारी, सोशल मीडिया पर जताते नजर आये पार्टी के वरिष्ठ नेता, जानिए किसने क्या कहा?

यह खबर भी पढ़े: उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर ट्रंप ने चली अपनी चाल, कमला हैरिस के जवाब में भारतवंशी निक्की हेली को उतारा मैदान में, जानिए कौन है ये?

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From jaipur

Trending Now
Recommended