संजीवनी टुडे

इस वेश्या की इच्छा जानकर रह जाएंगे हैरान, जानें पूरी सच्चाई...

संजीवनी टुडे 12-09-2019 15:18:04

वेश्या से अधिक बुरा जीवन किसी और का नहीं हो सकता है।


नई दिल्ली। वेश्या से अधिक बुरा जीवन किसी और का नहीं हो सकता है। उसे अंधेरे में ही अपनी पूरी जिंदगी व्यतीत करनी पड़ती है। बाहर की दुनिया देखने की चाहे कितनी भी लालसा क्यों न हो, किन्तु अंधेरे के सिवा उनकी किस्मत में और कुछ नहीं होता।

बता दें कि जीवन से जुड़ी कहानियों को अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरों स्टेटस के जरिए दिखाते हैं। हाल ही में उन्होंने अफसाना की कहानी शेयर की। उसे अपनी बीती जिंदगी के बारे में कुछ भी मालुम नहीं है। अकेलेपन में उसका दम घुटता है। पर उसे पूर्ण आस है कि एक दिन उसे कोई जान-पहचान वाला अवश्य मिलेगा। 

यह खबर भी पढ़े:रानू मंडल ने बेटी संग गाया मोहम्मद रफी का गाना, देखें VIDEO

काफी वक्त व्यतीत हो गया है, किन्तु मैं आज भी हरे-भरे खेतों में घूमना चाहती हूं। मैं बीमार हूं, बंद दरवाज़ों के पीछे सांस लेने में मुझे काफी दिक्कत होती है। अम्मा मतलब कि हमारी मैडम। मैंने उन्हें पूर्ण विश्वास दिलाया है कि मैं शीघ्र ही ठीक हो जाऊंगी, मैं केवल हसूंगी और आंसू नहीं बहाऊंगी। 

मेरे पास घर की कोई यादें नहीं है एवं न ही आंखें बंद करने पर मुझे किसी का चेहरा नजर आता है। अन्य लड़कियां भी यही कहती हैं कि उनका कोई अपना नहीं है। किन्तु मैं स्वयं से कहती हूं कि मेरा कोई तो अपना होगा। 

किन्तु मुझे कोई भी याद नहीं आता। चाहे कितना प्रयास लूं, पर कोई भी चेहरा ज़हन में नहीं है। जब भी मैं रोने लगती हूं, तो मेरी मित्र प्रियंका मेरे आंसू पोंछती है जिससे मेरा मेकअप खराब न हो।

वो हमेशा बोलती है कि मेकअप का दाम आंसुओं से अधिक है। उसने मुझसे वादा किया है कि एक दिन वो मुझे हरे खेतों में ले जाएगी, जहां मैं खुली हवा में सांस ले पाऊंगी। मुझे पूर्ण आस है कि उस दिन, आंखें बंद करने पर मुझे किसी अपने का चेहरा नजर आ जाए। केवल एक बार मैं जीवन में किसी संग होने के एहसास को महसूस करना चाहती हूं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended