संजीवनी टुडे

मोदी को सांप, बिच्छू और मगरमच्छ दिखाकर डराने वाली औरत का हुआ ऐसा हाल, जानकर रह जाएंगे हैरान

संजीवनी टुडे 19-09-2019 10:38:00

हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप, बिच्छू और मगरमच्छ दिखाने वाली पाक गायिका राबी पीरजादा का अब बुरा हाल हो गया है।


नई दिल्ली। हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप, बिच्छू और मगरमच्छ दिखाने वाली पाक गायिका राबी पीरजादा का अब बुरा हाल हो गया है। दरअसल, इस औरत को पाक के वन्यजीव विभाग ने गैरकानूनी ढंग से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में चालान काट डाला है। 

hgffhdh

यह खबर भी पढ़े:इस व्यक्ति ने पहनी इतनी महंगी घड़ी, कीमत दो आलीशान फ्लैट से भी ज्यादा...

पीरजादा के मुताबिक, वो एक 'बड़ा देशभक्ति का कार्य कर रही हैं किन्तु यह काम गैरकानूनी निकला और इस पर वो बरस पड़ी एवं बोला कि यह सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं एवं यह कि ऐसी ही बातों से मालुम चलता है कि काफी सारे भारतीय 'गद्दार पाकिस्तानियों' से कहीं अच्छे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने 'जुल्म के शिकार कश्मीरियों' के समर्थन में आवाज उठाते हुए मोदी को सांप एवं मगरमच्छ दिखाकर 'डराया' था। इसी वीडियो पर पाक के वन्यजीव विभाग ने बोला कि इन जानवरों को घर में रखने की अनुमति नहीं है उसका चालान काट दिया।

तत्पश्चात पीरजादा ने एक और वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने बोला कि सांप व मगरमच्छ उनके नहीं हैं। वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो तथा शो में दिखाती हैं जिससें संपेरों को भी पैसा प्राप्त हो जाता है। 

hgffhdh

अपने वीडियो में उन्होंने बताया कि पांच वर्ष से इन सांपों संग तमाम न्यूज चैनलों में जा रही हूं तब तो किसी ने कुछ नहीं बोला। किन्तु जैसे ही मैंने मोदी को धमकी दी व उन्हें डराया तो अफसोस की बात है कि मेरे विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई की गई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended