संजीवनी टुडे

कम समय में ही बनना चाहते है धनवान, तो करें ये काम...

संजीवनी टुडे 20-05-2019 14:49:38


नई दिल्ली। आज का मानव ये सोचता है कि वो कम वक्त में ही ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाकर अपनी जीवन को एन्जॉय करें। इसके लिए को बहुत मेहनत भी करता है। किन्तु कुछ भी लाभ नहीं मिल पता है। 

gfgg

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यदि आप कम वक्त में ही अधिक पैसा कमाने की इच्छा रखते है तो आपको शास्त्रों में बताए गए धन वृद्धि करने वाले सिद्ध मंत्रों एवं सूक्तों का पाठ करना होगा। इससे आप जो भी काम कर रहे हैं उनमें उन्नति प्राप्त होती तथा धन आगमन में आने वाली हर दिक्कतें भी दूर हो जाएगी। 

जानिए इन मंत्रों एवं सूक्तों के बारे में...
- जिस घर पर मां लक्ष्मी की कृपा होती है उस घर में सदा पैसों की वृद्धि होती रहती है। शास्त्रों के मुताबिक, जहां रोजाना देवी लक्ष्मी के सूक्त 'श्री सूक्त' का पाठ किया जाता है वहां देवी लक्ष्मी निवास करती है एवं वहां पर कभी भी पैसों की कमी भी नहीं रहती है। 

gfgg

- ॐ श्री ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नम:। यह ईश्वर के कोषाध्यक्ष कुबेर से 16 अक्षरों वाला सिद्ध मंत्र है। रोजाना इसके जप से अकस्मात ही पैसों की प्राप्ति होती रहती है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

- धन संबंधी दिक्कतों से मुक्ति पाने हेतु कुबेर महाराज का एक छोटा सा मंत्र 'ॐ वैश्रवणाय स्वाहा:' भी बड़ा सहायक है। इस मंत्र का रोजाना 108 बार जप करें तो धनागमन में आने वाली मुसीबतें दूर होंगी एवं आप आर्थिक दिक्कतों से राहत महसूस करेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended