संजीवनी टुडे

बच्चे की सोनोग्राफी देख डरी औरत, नर्स ने तुरंत पकड़ लिया हाथ, फिर...

संजीवनी टुडे 16-08-2019 12:48:35

सोनोग्राफी के दौरान औरत को उस स्क्रीन पर बच्चे की तस्वीर संग रेबिया की मां का ही चेहरा दिखाई दे रहा था।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, ये खबर ब्रिटेन की थी। यहां रहने वाली एक महिला रेबिका मेलिया जो बहुत वक्त के पश्चात गर्भवती हुई थी। 

fdsfaf

यह भी पढ़े:OMG: मरीज के पेट से लोहे की कीलों समेत निकली 452 तरह की चीजें!

बता दें कि औरत का ये पहला बच्चा था जिसके कारण उसने पूरी सर्तकता बरती हुई थी किन्तु एक दिन वो ऐसे ही सामान्यत: रूटीन चेकअप हेतु डॉक्टर के पास पहुंची। जैसे ही उसने चिकित्सक से अपने बच्चे की स्थिति जानना चाहा तो डॉक्टर उसे सोनोग्राफी हेतु ले गए लेकिन वो अपने  बच्चे को स्क्रीन पर देखकर हैरान रह गई। 

इतना ही नहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्क्रीन में बच्चा अकेला ही दिखाई दे रहा था जो कि उसके साइड में एक चेहरा भी दिखाई दे रहा था। तत्पश्चात उसने शीघ्र नर्स का हाथ पकड़ लिया।

fdsfaf

किन्तु थोड़े वक्त के पश्चात जब उसने ध्यान से देखा तो वो समझ गई कि उसके पेट में बच्चे संग किसका चेहरा दिखाई दे रहा था। बता दें कि उस सोनोग्राफी के दौरान औरत को उस स्क्रीन पर बच्चे की तस्वीर संग रेबिया की मां का ही चेहरा दिखाई दे रहा था। 

औरत के मुताबिक, उसकी मां की मौत हाल ही में हुई थी। महिला ने दावा किया कि सोनोग्राफी में उसके बच्चे के नजदीक उसकी मां का चेहरा दिखना इस बात का यही अर्थ है कि उसकी मां दोनों को अशीर्वाद देने आई थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

औरत के मुताबिक, जब मैं छह माह की गर्भवती थी तब मैंने चिकित्सक के पास जाने के दौरान कहा था कि काश मेरी मां इस समय मेरे साथ होती और ऐसा लगता है कि मेरी माता ने मेरे दिल की बात सुन ली तथा इसके उसने अपने होने का अहसास हमें दिला दिया है। उसने पेट में ही अपने होने वाले पोते को भी देख लिया एवं इस बात की प्रसन्नता उसे बहुत अधिक हुई। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended