संजीवनी टुडे

इच्छाधारी नाग ने लड़की की मांग में सिंदूर भरकर किया विवाह!

संजीवनी टुडे 21-03-2018 17:43:57

सूरजपुर। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध  में जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कसकेला गांव में 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने इच्छाधारी सांप से शादी करने का दावा किया है। 

खबरों के मुताबिक, 2 सप्ताह पूर्व एक इच्छाधारी नाग ने गांव के जुनापारा में रहने वाली एक छात्रा अनिता को अपने लोक में ले जाकर उसके संग शादी रचाई। बता दें कि, छात्रा का ये क्लेम है कि दो सप्ताह पहले शाम के वक्त जब वह अपने कमरे में सो रही थी उसी वक्त एक नाग वहां आया और उसने इंसानी रूप धारण कर लिया। 

तत्पछ्चात छात्रा बेसुध हो गई और नाग उसे अपने लोक में ले गया। जहां उसने उसकी मांग में सिंदूर भरकर शादी रचाई और फिर उसे वापस उसके घर भेज दिया। जब वह जागी तो उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था। इसके साथ ही वह ये भी क्लेम करती है कि बीते दो सप्ताह से वह सिंदूर उसकी मांग से मिट भी नहीं रहा है। 

MUST WATCH

वहीं, उसकी मां करमातो के मुताबिक, कुछ दिनों से उसकी बेटी की तबियत खराब चल रही थी, जिसका झाड़-फूंक से ट्रीटमेंट भी जारी था। वहीं, स्नेक से शादी के दावे के बाद मां भी अपनी बेटी की वेडिंग को लेकर वरीड हैं।

Rochak News Web

More From interesting-news

Trending Now
Recommended