संजीवनी टुडे

जब इस युवक ने कार को ही बना दिया हेलीकॉप्टर, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 15-05-2019 16:06:14


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, हम जिस युवक की बात कर रहे है वो 24 साल के मिथलेश प्रसाद है जो बिहार के छपरा के बनियापुर प्रखंड के सिमरी ग्राम में निवास करते है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

df

बता दें कि मिथलेश एवं उनके भाई पाइप फिटिंग का कार्य करते-करते नैनो गाड़ी को हेलीकॉप्टर का लुक दे दिया। ये  गाड़ी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

मिथलेश के मुताबिक, उसे बचपन से ही हेलीकॉप्टर उड़ाने एवं तैयार करने का जुनून था किन्तु उसका ये सपना शायद कभी पूरा नहीं होता इसलिए सपनों को उसने अन्य रूप दे डाला एवं कामयाबी प्राप्त कर ली। 

df

ग्राम की स्कूल से 12वीं तक पढ़ाई करने के पश्चात गुजरात मे अपने भाइयों संग पाइप फिटर का काम करने के पश्चात लगभग 7 माह अपने घरों पर बॉडी और उसमें मोटर फिर पीछे का शेप बनाकर उसमें लाइट आदि लगाया जिससे ये नजर आने में एकदम हेलीकॉप्टर ही लगता है किन्तु वास्तविकता ये है कि ये उड़ान नहीं भर सकता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

भले ही ये उड़न नहीं भर सकता लेकिन युवक की क्रियेटिविटी की प्रत्येक कोई तारीफ कर रहा है। ये गाड़ी जिस रास्ते से गुजरती है उस रास्ते पर देखने वालों की काफी भीड़ एकत्रित हो जाती है।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended