संजीवनी टुडे

जब विमान में सो गई औरत, आंख खुली तो चारों ओर पाया अंधेरा, फिर...

संजीवनी टुडे 03-07-2019 17:15:23

एयर कनाडा की फ्लाइट में क्रू मेंबर एक सोती महिला को अकेला छोड़कर चले गए। दरअसल, महिला फ्लाइट के टेक ऑफ के बाद ही सो गई थी।


नई दिल्ली। एयर कनाडा की फ्लाइट में क्रू मेंबर एक नींद लेती हुई औरत को अकेला छोड़कर चले गए। दरअसल, औरत फ्लाइट के टेक ऑफ के पश्चात ही सो गई थी। जब उठी तो विमान लैंड होकर पार्किंग में जाकर खड़ा हो चुका था। 

sdfs

टिफ्फनी एडम्स नाम की औरत की इस कहानी को उनके मित्र ने इंटरनेट पर पोस्ट किया है। उनके मुताबिक, टिफ्फनी क्यूबेक से टोरंटो पियर्सन इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी। पोस्ट के अनुसार, वो विमान में सो गई, फिर जब वो उठी तो चारों तरफ काफी अंधेरा छाया हुआ था। 

फेसबुक पर साझा की कहानी
टिफनी ने फेसबुक पर अपने डरावने अनुभव को साझा किया जो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो गया। उन्होंने लिखा, 'मैं आधी रात के इर्द-गिर्द जगी, विमान में बिल्कुल अंधेरा था एवं ठंड की वजह से हालत खराब हो रही थी।'

sdfs

विमान में था बिल्कुल अंधेरा  
वो अपने फोन को चार्ज नहीं कर पाई, क्योंकि विमान का मेन पॉवर ऑफ कर दिया गया था। इस वजह से वो और परेशान हो गई। बाद में, वो फ्लाइट के एक दरवाजे को किसी प्रकार खोलने में सफल रही तथा बाहर आकर फ्लैशलाइट से इशारा करना प्रारम्भ किया। 

थोड़ी देर के पश्चात, फ्लैशलाइट के प्रकाश पर हवाई अड्डे के ग्राउंड स्टाफ की दृष्टि गई और वह टिफनी को बचाने हेतु विमान की ओर बढ़ा, तत्पश्चात टिफनी को एयर कनाडा के अधिकारियों ने उनके घर सुरक्षित पहुंचाया। किन्तु वो इस घटना को अभी भी भूला नहीं पा रही हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vcxvv

More From interesting-news

Trending Now
Recommended