संजीवनी टुडे

जब पटरी वाले ने चेतन भगत को बेच डाली उन्हीं की किताब, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 10-08-2019 15:42:36

एक पटरी वाले के जरिए ट्रैफिक सिग्नल पर चेतन भगत को उन्हीं की किताब बेच दी गई है।


नई दिल्ली। भारत के जाने-माने लेखक चेतन भगत की किताबों को बहुत पसंद किया जाता है तथा उनकी किताबें ऑनलाइन एवं दुकानों पर भी बेची जाती है। रेलवे स्टेशन पर लगे स्टॉल्स में भी इनकी किताबों की सेल बहुत अच्छी होती है। 

dfhh

यह भी पढ़े:VIDEO: जब ब्रॉक लेसनर ने किया ऐसा काम, लोगों की आंखें हो गई नम

वो इंटरनेट पर भी बहुत सक्रिय रहते हैं और कई मामलों में अपने विचार लोगों के मध्य रखते रहते हैं। कुछ ही दिन पूर्व उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसको बहुत पसंद किया जा रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक पटरी वाले के जरिए ट्रैफिक सिग्नल पर चेतन भगत को उन्हीं की किताब बेच दी गई है। चेतन के जरिए कार के भीतर ही इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली गई। 

dfhh

जिसमें साफ देखा जा सकता है कि चेतन कार के भीतर बैठे हैं और पटरीवाला उनके नजदीक किताबें लेकर आता है और किताबें खरीदने हेतु वह उनसे कहता है। लड़का चेतन के हाथ में उन्हीं की किताब रखकर बोलता है- 'नई वाली आई है। काफी अच्छी बिकती है।' 

देखें VIDEO:

इस पर आगे चेतन पूछते हैं कि- 'यह कॉपी असली है या नकली।' पटरीवाला बोलता है कि- 'ऑनलाइन का कॉपी है सर।' तत्पश्चात चेतन पूछते हैं कि 'कैसा लिखता है ये...' जिस पर पटरीवाला बोलता है 'बहुत अच्छा लिखता है..' तत्पश्चात वे आगे बताते हैं कि वो ही चेतन भगत हैं। तत्पश्चात पटरीवाला समझ जाता है और उनसे हाथ मिलाता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended