संजीवनी टुडे

टारगेट पूरा नहीं होने पर कर्मचारियों को पिलाया जिंदा मछली और मुर्गे का खून, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 14-08-2019 16:50:45

हाल ही में चीन का एक काफी अजीब सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है।


नई दिल्ली। हाल ही में चीन का एक काफी अजीब सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है। जानकारी के मुताबिक, चीन की एक कंपनी ने दावा किया है कि ऐसी सजा पाने के पश्चात कर्मचारी ठीक तरीके से काम करने लगता है। 

gdsgfg

 यह भी पढ़े:VIDEO: अपनी मां को कॉपी करने के चक्कर में बेड से कूदा 3 साल का बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

दरअसल, चीन की एक कंपनी का टारगेट पूरा नहीं हुआ, तो कंपनी के मालिक ने कार्यालय के कर्मचारियों को जिंदा मछली और मुर्गे का खून पीने की सजा दे डाली। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, तत्पश्चात विश्व भर में इसकी चर्चा की जा रही है। 

वायरल हुए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स  दर्जनों कर्मियों को बाल्टी से मछलियां निकालकर सेवन करने को बोलता है। कंपनी के एक कर्मचारी ने मीडिया को जानकारी दी कि ये घटना 4 अगस्त की है। 

gdsgfg

कंपनी ने 20 कर्मचारियों को टारगेट न पूरा करने की सजा देते हुए मछली एवं मुर्गे का रक्त पीने हेतु मजबूर किया। इतना ही नहीं, कंपनी के अधिकारी ने ये भी बताया कि इस सजा के पश्चात ये कर्मचारी भविष्य में कभी भी ऐसी गलती फिर से दोहराने की भूल नहीं करेंगे। 

देखें वीडियो:

ऐसा दंड उन्हें बेहतर काम करने हेतु प्रेरित करेगा। वहीं, कंपनी के एक दूसरे कर्मचारी ने माना कि ऐसी घटना हुई है, किन्तु कर्मचारियों ने अपनी इच्छा से इसमें हिस्सा लिया था। 

​गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended