संजीवनी टुडे

जब स्कूल बस में ही सोता रह गया छात्र, फिर हुआ ऐसा...

संजीवनी टुडे 18-06-2019 16:48:13

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शनिवार को छह वर्षीय एक भारतीय लड़का नींद के चलते स्कूल बस में ही छूट गया और बाद में वह मृत मिला।


नई दिल्ली। संयुक्त अरब अमीरात में बीते शनिवार को 6  साल का एक बच्चा स्कूल बस में नींद लेता रह गया। बहुत लंबे वक्त तक बंद बस में पड़े रहने की वजह से वो मर गया। 

gfdg

रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद फरहान फैसल का परिवार केरल का रहने वाला है। फैसल यहां अल क्वोज में इस्लामिक सेंटर में पढ़ाई करता था। शनिवार सवेरे वो अपने घर से स्कूल बस में चढ़ा। राह में बच्चा सो गया। 

बस में उपस्थित दूसरे विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उतर गए। किन्तु किसी ने ध्यान नहीं दिया कि सीट पर छात्र नींद लेता  छूट गया है। छुट्टी के वक्त चालक ने बस में देखा छात्र स्कूल की छुट्टी होने पर जब चालक ने बस स्टैंड से बाहर निकाली तो छात्र को अचेत पड़ा पाया। 

मीडिया के मुताबिक, ‘बच्चे को तब देखा गया जब चालक ने विद्यार्थियों को घर वापस ले जाने हेतु बस को बाहर निकाला। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मरा हुआ घोषित कर दिया गया।

gfdg

छात्र के मां-बाप लंबे वक्त से दुबई में जीवन बिता रहे हैं तथा परिवार करमा में जीवन बिताता है। दुबई पुलिस के मुताबिक, 'हमें शनिवार दोपहर 3 बजे स्कूल प्रबंधन ने बस में बच्चे के मरा हुआ पाए जाने की सूचना दी।  परिवार की लिखावट पर मामला दर्ज होगा।"

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended