संजीवनी टुडे

शख्स 12 लाख जमा करवाने गया तो खिसक गई उसके पैरों तले जमीन

संजीवनी टुडे 21-08-2019 17:16:16

चीन में जीवन बिताने वाला एक आदमी जब बैंक में 12 लाख की रकम जमा करवाने गया तो उसके पैरो तले जमीन खसक गई।


नई दिल्ली। चीन में जीवन बिताने वाला एक आदमी जब बैंक में 12 लाख की रकम जमा करवाने गया तो उसके पैरो तले जमीन खसक गई। दरअसल वो जिस थैली में पैसा भरके लाया था उसमे कचरा निकला एवं कचरे वाली थैली उसने गलती से कूड़ेदान में डाल दी।

sgfsgg

यह खबर भी पढ़े: यहां मिला 14 फीट लंबा अजगर, हर कोई रह गया सन्न, देखें तस्वीरें

बता दें कि ये घटना चीन के लॉवनिंग की कहीं जा रही हैं। यह एक व्यक्ति जब घर से बैंक हेतु निकल रहा था तो इसके हाथ में दो थैलियाँ थी। पहली थैली में उसने घर का कूड़ा कचरा भर रखा था जबकि अन्य थैली में बैंक में जमा करने हेतु 12 लाख रखे थे। 

ये शख्स जब घर से निकलता तो उसने गलती से पैसो से भरी थेली कूड़े में फेंक डाली एवं कचरे वाले थेली लेकर बैंक चला गया। बैंक में जब उसने पैसे जमा करने हेतु थैली खोली तो उसके होश उड़ गए। उसमें पैसों की बजाए कचरा भरा हुआ था। उसने अपनी गलती का एहसास हुआ तथा वो दौड़कर उस कूड़े के डब्बे के नजदीक गया। 

sgfsgg

कूड़ादान को खोलने पर व्यक्ति के जरिए फेंकी गई पैसों की थैली नहीं थी। तत्पश्चात वो सीधा पुलिस स्टेशन गया और पूरा मामला समझाया। पुलिस ने कूड़े के नजदीक लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाला तो मालुम हुआ कि एक आदमी ने पैसों से भरा बेग कूड़े से निकाला हैं।

हालांकि वीडियो की क्वालिटी काफी बुरी होने की वजह से आरोपी का चेहरा साफ नजर नहीं आया और शख्स निराश ही घर वापस लौट गया। कुछ दिनों के पश्चात आदमी के पास एक ऐसा कॉल आया जिसने उसके सारे दुखों को खुशियों में तब्दील कर दिया। ये कॉल पुलिस का था जिन्होंने उसे फोन पर कहा कि आपका पैसों से भरा बैग मिल गया हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

आदमी तुरंत भागकर पुलिस स्टेशन गया तब उसे मालूम हुआ कि इस बैग को जिस औरत ने कूड़ेदान से उठाया था उसी ने इसे वापस करते हुए बोला कि इतने ज्यादा पैसों के कारण उसे नींद नहीं आ रही हैं। बाद में औरत को उसकी इमानदारी के कारण 20 हजार रुपए इनाम में भी दिए गए।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended