संजीवनी टुडे

बेडरूम से आती थी अजीबोगरीब आवाजें, जांच की तो आंखें रह गई फटी की फटी

संजीवनी टुडे 28-05-2019 11:04:32


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, यदि आप अपने बेडरूम में नीद ले रहे हो और वहां दीवारों से अजीब आवाज आने लगे तो अवश्य आप डर जाएंगे। ऐसा ही कुछ हुआ स्पेन में निवास करने वाली एक दंपति के साथ। 

gfdg

बता दें कि, ये दम्पति स्पेन के ग्रेनेडा में निवास करता है। एक दिन जब वो अपने घर के बैडरूम में आराम नींद ले रहे थे तो उन्हें अजीब आवाजें आने लगी। तत्पश्चात कपल ने इन आवाजों का पता लगाने का प्रयास भी किया। किन्तु सब व्यर्थ निकला।  
  
जब वो आवाज का पता लगाने में सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने अपनी सहायता हेतु एक स्थानीय शख्स को बुलाया। तत्पश्चात उस शख्स ने इस कपल के बेडरूम की बारीकी से जांच की, किन्तु वो भी आवाज का पता लगाने में असफल निकला।

gfdg

तत्पश्चात आदमी ने बेडरूम की दीवार को तोड़ने का फैसला लिया एवं दीवार तोड़ दी। तत्पश्चात उसे जो नजर आया उसे देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। जानकारी के मुताबिक, कपल के बेडरूम की दीवार के भीतर करीब 80 हजार मधुमक्खियों ने अपना छत्ता बना रखा था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

जब वो दीवार में आती-जाती तो उससे ही ये आवाज आती थी जिसे सुनकर कपल काफी बुरी तरह से डर जाते थे। तत्पश्चात आदमी ने इन मधुुमक्खियों को यहां से हटा दिया। तब जाकर कपल ने चैन की सांस ली।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended