संजीवनी टुडे

VIDEO: इस शख्स ने किंग कोबरा को गले में डालकर किया ऐसा खतरनाक काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

संजीवनी टुडे 11-09-2019 12:31:07

एक फॉरेस्ट गार्ड ने इस सांप को अपने गले में माला की तरह धारण करके वीडियो तैयार किया एवं तस्वीरें खींची।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। पिछले रविवार को पश्चिम बंगाल के एक फॉरेस्ट गार्ड का किंग कोबरा संग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फॉरेस्ट गार्ड ने एक किंग कोबरा के मुख को अपने हाथों में पकड़ रखा है एवं वहां पर उपस्थित उसके साथी तस्वीर खिंच रहे हैं। 

fghfh

यह खबर भी पढ़े:इस गांव के नाम से ही रिश्ता जोड़ने से करताते हैं लोग, वजह कर देगी हैरान

इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी हेतु बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात फॉरेस्ट गार्ड के प्रति वन्यजीवों संग छेड़छाड़ और नुकसान पहुंचाने की छानबीन चल रही है। 

fghfh

खबरों के मुताबिक, बीते वीरवार की रात कोलकाता से करीबन 690 किलोमीटर दूर अलीपुरद्वार जिले के जलदापारा नेशनल पार्क के अंतर्गत आने वाले लंकापारा रेंज के वन कर्मचारियों को सीमा से सटे एक ग्राम में किंग कोबरा देखे जानें की खबर प्राप्त हुई। तत्पश्चात वहां पर वन कर्मचारियों ने एक 10 मीटर लंबे साप को पकड़कर ग्राम से दूर बीच जंगल में ले जाकर छोड़ा।  

साथ ही सांप को छोड़ने से पूर्व एक फॉरेस्ट गार्ड ने इस सांप को अपने गले में माला की तरह धारण करके वीडियो तैयार किया एवं तस्वीरें खींची। इन फोटोज के वायरल होनें के पश्चात विभाग के अधिकारियों का ध्यान इस पर गया। तत्पश्चात वह इस वीडियो की जांच कर रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended