संजीवनी टुडे

VIDEO: कार चला रहे ड्राइवर को अचानक आ गई नींद, फिर हुआ ऐसा...

संजीवनी टुडे 11-09-2019 13:20:00

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शख्स गाड़ी चलाते हुए सो गया।


नई दिल्ली। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शख्स गाड़ी चलाते हुए सो गया। मैसाचुसेट्स के व्यक्ति ने इंटरनेट पर ऑनलाइन वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर सभी दंग हैं। दरअसल, ये मामला मैसाचुसेट्स का है जिसमें कार चलाते हुए आदमी की नींद लग गयी। उस समय उनकी कार तेज रफ्तार में थी। 

gdfgg

यह खबर भी पढ़े:VIDEO: इस शख्स ने किंग कोबरा को गले में डालकर किया ऐसा खतरनाक काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

जानकारी के मुताबिक, टेस्ला ऑटो पायलेट फंक्शन कार हैं। किन्तु  कंपनी ने बताया कि कोई बड़ा हादसा न हो, इसके लिए ड्राइवर को अलर्ट रहना काफी आवश्यक है। वहीं, डाकोटा रैनडाल ने इस वीडियो को बीते रविवार को रिकॉर्ड कर लिया जिसे इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया है। 

gdfgg

जिस समय वो सड़क से गुजर रहे थे तो नजदीक में ही टेस्ला कार चल रही थी। उन्होंने देखा कि ड्राइवर सिर नीचे रखकर नींद ले रहा था और दूसरी तरफ महिला भी नींद ले रही थी। रैनडाल के मुताबिक, गाड़ी 55 से 60 मीटर प्रति घंटे के हिसाब से चल रही थी। वो हॉर्न बजाकर ड्राइवर को उठाने का प्रयास कर रहा था।

देखें VIDEO:

टेस्ला के स्पोकपर्सन का बताना है कि कार में ड्राइवर मॉनिट्रिंग सिस्टम ड्राइवर को बार-बार रिमाइंड कराता है। तत्पश्चात ये सिस्टम चेतावनी को अनदेखा किए जाने पर ऑटोपायलट के उपयोग को प्रतिबंधित करता है। किन्तु तत्पश्चात भी शख्स नहीं उठा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended