संजीवनी टुडे

VIDEO: दादाजी के कब्र से अचानक आई आवाज- 'मुझे बाहर निकालो', सभी घबरा गए, फिर सामने आई ये हकीकत...

संजीवनी टुडे 17-10-2019 03:30:00

इंटरनेट पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


नई दिल्ली। इंटरनेट पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, शे ब्रेडले नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी, किन्तु उसने कब्र में जाने के पश्चात भी लोगों के चेहरे पर हंसी ला दी। 

hddh

यह खबर भी पढ़े:महिला ने एक साथ दिया 3 बच्चों को जन्म, पूरी कहानी पढ़कर रह जाएंगे दंग

मरने से पूर्व उन्होंने विचार किया था कि वो जाते-जाते भी मित्रों एवं अपने परिवार को हंसाकर जाएंगे। इसके लिए उन्होंने अपने पुत्र संग मिलकर एक प्रैंक किया। 

3 वर्ष तककैंसर की जंग लड़ने के पश्चात शे ब्रेडले की मौत 8 अक्टूबर को हुई थी। खबरों की माने तो, शख्स की अंतिम इच्छा थी कि वो परिवार एवं मित्रों संग प्रैंक करें। मौत के पश्चात जब उनका अंतिम संस्कार हो रहा था तो उनके बड़े पुत्र ने रिकॉर्डिंग प्ले कर दी। उनके इस प्रैंक से सभी डर गए। 

hddh

रिकॉर्डिंग में वो बोल रहे थे, ''हलो... हलो... हलो... मुझे बाहर निकालो।'' ताबूत से आवाज आने के पश्चात लोग हैरान रह गए।  12 अक्टूबर को उनका अंतिम संस्कार हुआ था। उन्होंने पूर्व से ही ये रिकॉर्डिंग की थी। रिकॉर्डिंग में वो बोल रहे थे, ''मुझे बाहर निकालो... क्या ये प्रीस्ट है।''

देखें VIDEO:

अंतिम संस्कार का ये वीडियो उनकी पुत्री एंड्रिया ब्रेडले ने पोस्ट किया है। एंड्रिया के मुताबिक, ''पिता चाहते थे कि उनके आंतिम संस्कार में कोई नहीं रोए। सभी प्रसन्नता संग उनको विदा करें।''

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended