संजीवनी टुडे

VIDEO: सलमान के गाने पर डांस करना इस महिला पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, हुई निलंबित

संजीवनी टुडे 25-07-2019 15:32:49

गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को बीते बुधवार को इसलिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि वो पुलिस स्टेशन के भीतर बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही थी।


नई दिल्ली। गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को बीते बुधवार को इसलिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि वो पुलिस स्टेशन के भीतर बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही थी। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। तत्पश्चात उसे सस्पेंड कर दिया गया। 

gfdg

बता दें कि मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की एक महिला पुलिसकर्मी ने लॉकअप के समक्ष डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप तैयार किया। 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की 'किक' फिल्म के गाने 'तू ही तू' पर नृत्य करती हुई नजर आ रही हैं। फेसबुक, ट्विटर एवं वाट्सऐप पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, औरत का टिकटॉक अकाउंट है, जिसमें वो बहुत सक्रिय रहती हैं। वहां उनके अनेक वीडियो हैं। 

 

उनके टिक-टॉक पर 14 हजार से अधिक फैंस हैं। उनके सभी वीडियो को अब तक 55 हजार से अधिक हर्ट्स प्राप्त हो चुके हैं। डीएसपी मनजीत वनजारा ने संवाददाताओं को कहा कि ''अर्पिता ने नियमों का उल्लंघन किया है। वो ड्यूटी के वक्त यूनिफॉर्म में नहीं थी। दूसरा, वो लंगनाज ग्राम के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो तैयार कर रही थी। 

gfdg

देखें वीडियो:

पुलिस को स्वयं अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया तथा इस कारण उसे निलंबित कर दिया गया।'' आगे डीएसपी ने कहा कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता ने वर्ष 2016 में लोक रक्षक दल में तैनाती हुई थी, तत्पश्चात साल 2018 में मेहसाणा में पोस्टिंग प्राप्त हुई थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended