संजीवनी टुडे

VIDEO: लता के एक गाने ने बदला औरत का जीवन, मेकओवर के बाद पहचानना भी हुआ मुश्किल, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 09-08-2019 13:34:57

हाल ही में रानू मंडल नाम की महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर कार्य करती थी।


नई दिल्ली। इंटरनेट एवं रातों रात वायरल हुई औरत की जिंदगी कुछ ऐसे बदली कि आप विचार भी नहीं कर सकते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रानू मंडल नाम की महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर कार्य करती थी। 

GDFG

यह भी पढ़े:मनुष्यों से 10 हजार गुणा ज्यादा होती है कुत्तों के सुंघने की क्षमता, जानिए रोचक तथ्य

यहां उसने एक गाना गाया था एवं उसी की वजह से वो वायरल भी हुई थी। एक वायरल वीडियो ने उसका जीवन ही बदल दिया। औरत ने अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था। इसकी आवाज सभी को बहुत पसंद आई थी। 

GDFG

जानकारी के मुताबिक, एक आदमी ने उनका यह वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड किया एवं फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। जिससे ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और औरत रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई। तत्पश्चात उनको लगातार गाना गाने के ऑफर प्राप्त हो रहे हैं। 

GDFG

बता दें कि, महिला को कोलकाता, मुंबई, केरल और बांग्लादेश बॉर्डर से सटे क्षेत्रों में प्रदर्शन करने के भी ऑफर प्राप्त हो रहे हैं। इसके सिवा, औरत को अपनी स्वयं की म्यूजिक एल्बम रिकॉर्ड करने का भी प्रस्ताव प्राप्त हुआ है। वायरल होने के पश्चात औरत का मेकओवर भी कराया गया।  

देखें VIDEO:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ranu mandal ,, ranaghat station singer Ranu mandal #ranu #ranumandal #ranaghat #ranumondal #Careerplusnews

A post shared by CareerPLUS News (@careerplusnews) on

महिला को गाना गाने का ऑफर देने वाले आयोजकों ने उनका मेकओवर कराया है। उन्होंने ये भी कहा कि महिला को एक रियलिटी शो में भी आमंत्रित किया गया है। उनके मुंबई आने-जाने का सारा व्यय शो मेकर्स उठाएंगे। उनके मेकओवर की फोटोस भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended