संजीवनी टुडे

अनोखी शादी: पिता की लाश संग दुल्हन ब्याहने आया बेटा, जानिए पूरा मामला...

संजीवनी टुडे 13-08-2019 10:23:57

एक बेटे ने अपने पिता के मरने के पश्चात न केवल शादी कि बल्कि अपने मरे हुए बाप को बारात में साथ लेकर गया।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल, एक बेटे ने अपने पिता के मरने के पश्चात न केवल शादी कि बल्कि अपने मरे हुए बाप को बारात में साथ लेकर गया। 

hghh

यह भी पढ़े:समुद्र तल से 90 फीट की ऊंचाई पर बना है यह किया, जानें इसकी खासियत

बता दें कि ये मामला तमिलनाडु के विल्लुपुरम से सामने आया है जहां पुत्र के विवाह से पहले पिता की मौत हो गई, तत्पश्चात अपनी पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने हेतु पुत्र ने पिता के शव को सामने रखकर सात फेरे लिए।

खबरों के मुताबिक, 31 साल के डी अलेक्जेंडर का विवाह 2 सितंबर को होने को था। शुक्रवार को अकस्मात शख्स के बाप देवमणि की मौत हो गई। देवमणि अपने पुत्र के विवाह को लेकर काफी प्रसन्न थे और तैयारियों में जुटे थे। उनकी इच्छा थी कि वो काफी धूमधाम से बेटे की शादी करें, किन्तु इस मध्य उनकी मौत हो गई। 

hghh

पिता के मरने के पश्चात शख्स ने फैसला लिया कि वह पिता के अंतिम संस्कार से पहले अपनी शादी करेंगे। जिससे उनकी इच्छा पूर्ण हो सके। इसके लिए आदमी ने अपनी होने वाली दुल्हन अन्नपूर्णानी से बात की। दुल्हन ने एक स्कूल में अध्यापिका हैं और वह शख्स के प्रस्ताव पर शादी करने को राजी हो गई। दोनों पक्षों ने विवाह की तैयारियां की। बारात निकली। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

दोनों शादी के बंधन में बंध गए। विवाह के मध्य दूल्हा-दुल्हन और परिवार के अन्य सदस्यों ने लाश संग फोटो भी खिंचवाएं। बारात में ले जाने हेतु शव को नहलाकर नए कपड़े भी पहनाए गए थे। उधर, शुक्रवार को विवाह के पश्चात शनिवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended