संजीवनी टुडे

एक ही परिवार में आई दो दुल्हनें, सुहागरात पर हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 06-03-2019 14:31:03


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, ये मामला राजस्थान के जयपुर जिले से आया है। यहां पर एक परिवार में आई 2 दुल्हनें सुहागरात पर अपने पतियों को नशीला दूध पीलाकर नौ दो ग्यारह हो गई। इसके संग ही सारे गहने भी लेकर फरार हो गई। कहा जा रहा है कि विवहा के 4 दिन पश्चात ही पत्नियों ने अपने पतियों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर सारा सामान ले लिया एवं फिर वहां से फरार हो गई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

gfg

सूत्रों की माने तो, लड़कियों का विवाह कराने हेतु दलालों ने लड़के के भाई से 11 लाख लिए थे। विवाह हेतु परिजन ने 9 लाख से अधिक रुपए शादी पर व्यय किए थे। पीड़ित आदमी चौथमल ने आरोपी गजानंद, सुरेश तथा लड़कियों के विरुद्ध जयपुर के हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की खोज करनी प्रारंभ कर दी है। सभी आरोपियों के फोन बंद आ रहे हैं एवं सभी फरार है। इस मामले में पुलिस का बताना है कि चौथमल एवं उसके भाई रामनारायण व राजेश का विवाह कराने हेतु गजानंद ने संपर्क किया था। 

gfg

उसने अलवर में अपने जानकार की 2 पुत्रियों के संबंध में बताया एवं उनसे विवाह कराने का झांसा दिया। चौथमल के दोनों भाई अलवर सुरेश सैनी के घर पर गए एवं जहां पर वे लड़कियों से मिले। वहां पर उपस्थित 2 लड़कों ने गजानंद तथा सुरेश के माध्यम से विवाह करने हेतु 11 लाख की शर्त सामने रखी। विवाह तय होने के पश्चात ही शर्त के 11 लाख दे दिए थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

19 फरवरी को चौथमल ने सामोद के नजदीक एक मैरिज गार्डन में अपने भाई रामनारायण एवं राजेश का विवाह करा दिया। रात को दोनों दुल्हनों ने अपने पतियों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर अचेत कर दिया एवं घर से जेवर तथा नकदी लेकर नौ दो ग्यारह हो गई। अभी इस मामले में जांच की जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended