संजीवनी टुडे

अपने ही बेटे के बच्चे को जन्म देगी ये महिला, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 11-02-2019 15:45:36


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, ये मामला जिम्बाब्वे का है जहां पर 40 वर्षीय एक विधवा महिला वेटी एम्बरको अपने ही 23 साल के पुत्र के बच्चे की मां बनने वाली हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

FDF

किन्तु समाज की दृष्टि में ये बहुत बड़ा अपराध है।  इसलिए औरत के विरुद्ध मामला दायर किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस महिला ने अदालत में कुछ ऐसा बताया की तत्पश्चात उसे बरी कर दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक इस औरत के पति की मौत के पश्चात पति का भाई उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने का प्रयास करता था एवं ये सब महिला को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। महिला पाने पुत्र से ही सर्वाधिक करीब थी और उसी के सहारे अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं।

FDF

किन्तु इतने में दोनों माता-पुत्र एक-दूसरे के इतने नजदीक आ गए कि दोनों ने यौन संबंध तक कायम कर लिए। महिला ने अदालत में बताया कि, 'अपने बेटे की परवरिश उसने खुद के दम पर किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उसकी पढ़ाई के सभी व्यय उसने ही दिए है, ऐसे में महिला ये बिल्कुल नहीं चाहती कि कोई अन्य लड़की उसके जीवन में प्रवेश करे। इसी सोच के चलते उसने पुर्त से विवाह किया एवं अब वो अपने बेटे के बच्चे को पैदा भी करने जा रहे है।'

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended