संजीवनी टुडे

इस औरत ने लगाई अपने कौमार्य की बोली, पूछने पर दिया ऐसा जवाब...

संजीवनी टुडे 20-09-2018 12:55:53


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिसके संबंध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, जर्मनी के डोर्टमुन नगर में निवास करने वाली 36 वर्ष की मंडी नाम की एक औरत, जो फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में कार्य करती है। 

बता दें कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को बेचने का निर्णय लिया एवं एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली एक वेबसाइट संग संधि भी की।तत्पश्चात उन्होंने जानकारी दी कि म्यूनिख के एक कारोबारी ने उसकी वर्जिनिटी को 2 करोड़ में खरीद लिया।

gfdg

इस कारण से अब तक रही कुंवारी
जब मेंडी से उनके अब तक वर्जिन रहने के संबंध जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि करियर पर ध्यान देने के कारण उसे कोई ऐसा पार्टनर नहीं मिला जो उसके हिसाब से हो। इसी कारण से उन्होंने विवाह नहीं किया। 

ऐसे किया वर्जिनिटी बेेचने के लिए किया अप्लाई
मेंडी के मुताबिक, उन्होंने एक अखबार में विश्व की सबसे मशहूर एस्कॉर्ट एजेंसी के सम्बन्ध में पढ़ा। इस वेबसाइट के जरिए लड़कियां लाखों में अपनी वर्जिनिटी बेचती हैं। मैंने भी इसके संबंध में बहुत विचार किया, तत्पश्चात इस वेबसाइट की मदद से अपनी वर्जिनिटी बेेचने हेतु अप्लाई कर दिया।

gfdg

कारोबारी ने 2 करोड़ में खरीदी वर्जिनिटी
वेबसाइट पर अप्लाई करने के पश्चात ही म्यूनिख के एक कारोबारी ने मेंडी की वर्जिनिटी को 2 करोड़ में खरीद लिया। 

बताई- इस वजह से लगी इतनी अच्छी कीमत
मेंडी के मुताबिक, ''मेरी वर्जिनिटी की इतनी अच्छी कीमत इस कारण मिल रही है, क्योंकि मैंने इसे 36 वर्षों तक संभालकर रखा एवं मैं इसे केवल एक बार ही किसी को प्रदान कर सकती हूं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मेरी कमाई देख अब मेरी दोस्तों को काफी पछतावा हो रहा है कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी ऐसे इंसान को प्रदान की थी, जो उन्हें छोड़कर चला गया। 

sanjeevni app

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended