संजीवनी टुडे

96 महीनों से प्रेग्नेंट है ये महिला, मंगेतर ने छोड़ा साथ...

संजीवनी टुडे 17-03-2018 17:29:25

लंदन। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, बेरियल रोमेन नाम की एक औरत बीते 8 साल से प्रेग्नेंट वूमन की तरह नजर आती है। बता दें कि, उसकी प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों के जरिए पूछे जा रहे सवालों से तंग आकर उसके मंगेतर ने भी बेरियल का साथ छोड़ दिया।

काफी जांच पड़ताल के बाद ये ज्ञात हुआ कि बेरियल एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं। बेरियल के मुताबिक, जब मैं 1999 में शादी करने वाली थी तभी मुझे ये ज्ञात हुआ कि मेरे पेट में एक गांठ है।

बेरियल के यूट्रस में फाइब्रॉइड होने की वजह से उसका पेट एक गर्भवती महिला की तरह दिखाई देता है। प्रेग्नेंट वुमेन की तरह इनका पेट 18 इंच फूला रहता है। कई देशों के डॉक्टर्स से कन्सल्ट करने के बाद भी बेरियल को कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरी में डॉक्टर्स ने मुझे यूट्रस निकलवाने की सलाह दी।

WATCH VIDEO  

वह आगे ये कहती है कि, मैने यूट्रस निकलवाने से इंकार कर दिया। क्योंकि इसके बाद मैं कभी मां नहीं बन सकती थी। 2012 से मैंने मेडिसिन लेनी शुरू कर दी जिससे फाइब्रोइड सिकुड़ रहा है और मुझे ये पूर्ण विश्वास है की मैं बहुत ही जल्द सही भी हो जाउंगी।  

sanjeevni app

More From interesting-news

Trending Now
Recommended