संजीवनी टुडे

इस अनोखी शादी की चारों तरफ हो रही है चर्चा, वजह हैरान करने वाली

संजीवनी टुडे 13-02-2019 01:30:00


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, बिहार के दरभंगा में अनोखी शादी की खबर सामने आई है। यहां पर एक इंजीनियर कपल ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत मिशन एवं वैश्वीकरण का संदेश दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

dff

वहीं, संदेश देते हुए दूल्हा कार नहीं बल्कि ई रिक्शा पर निकला तथा महिला सशक्तिकरण का संदेश देती हुई दूल्हे की बहन रिक्शा को चलाती हुई दिखाई दी। जानकारी के मुताबिक, इस कपल ने ये भी निर्णय लिया कि विवाह में जितने भी उपहार एवं पैसे आएंगे वो उनको किसी सरकारी स्कूल में दान कर देंगे। 

जिससे उस स्कूल में इस पैसे से एक स्मार्ट क्लास बनाई जा सके। वहीं, विवाह के कार्ड के रूप में रिश्तेदारों तथा नजदीकियों को भगवत गीता संग जनेऊ और सुपारी प्रदान किए गए। 

dff

सूत्रों के माने तो बिहार के दरभंगा जिले में निवास करने वाले दूल्हा श्रवण एवं उत्तर प्रदेश में जीवन बिताने वाली दुल्हन रूचि पेशे से इंजीनियर हैं। दूल्हे ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में बताया कि ऐसा करने के पीछे उनका उद्देश्य लोगों को एक संदेश देना है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उनका बताना है कि यदि विवाह में आए हुए 10 लोगों ने भी इसको ग्रहण कर लिया तो आगामी वक्त में काफी अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended