संजीवनी टुडे

इस अध्यापक ने 14 हजार लोगों के साथ किया ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

संजीवनी टुडे 24-05-2019 10:30:39


हैदराबाद। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक सरकारी स्कूल के शिक्षक के जरिए 14 हजार लोगों से ठगी का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि इतने लोगों से ठगी करके उसने 158 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। 

gfdg

एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी का नाम मेतुकु रविंदर है एवं उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दिलचस्प बात ये है कि आरोपी जिस पोंजी योजना की कंपनी का सीईओ था वे कंपनी भी उसके ही एक छात्र ने तैयार की थी। 

आरोपी ने जिन लोगों को शिकार बनाया उनमें से ज्यादातर उसके अपने गर्म एवं इर्द-गिर्द के इलाकों के ही है। आरोपी इस योजना के माध्यम से लोगों से पैसे एकत्रित करवाता था एवं फिर इन पैसों से जमीन खरीद लेता था।

gfdg

कंपनी काफी ठीक-ठाक चली तो उसने स्कूल से छुट्टी ले ली। लोगों को निवेश की गई राशि का 6% देने का वादा करने वाली इस योजना के एजेंटों को ज्यादा ग्राहक लाने पर विदेश का टूर ऑफर किया गया था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, आरोपी सिद्दी पेट जिले के एक अपर प्राइमरी स्कूल में तेलुगु भाषा का अध्यापक था एवं जून माह में लंबी छुट्टी पर था। उसके इस जाल का खुलासा तब हुआ जब एक छात्र पुलिस के पास पहुंचा एवं फिर इस पूरी घटना की परतें खुलती चली गई।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended