संजीवनी टुडे

इस शख्स के घर गाय का दूध पीने वालों की लगी रहती है भीड़, जानिए चौंकाने वाली वजह

संजीवनी टुडे 31-08-2019 11:46:04

असम के मुस्लिम क्षेत्र बरपेटा के कलगछिया के खील्ली ग्राम के फजर अली के घर में गौ माता को देखने एवं दूध पीने हेतु भक्तों की भीड़ लग रही है।


गुवाहाटी। असम के मुस्लिम क्षेत्र बरपेटा के कलगछिया के खील्ली ग्राम के फजर अली के घर में गौ माता को देखने एवं  दूध पीने हेतु भक्तों की भीड़ लग रही है। दरअसल गांव के निवासी फजर के घर में एक गाय है, जो गर्भवती ना होते हुए भी प्रतिदिन 13 लीटर दूध देती है।

gfdg

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: राजस्थान के इस बेटे का कमाल, बाइक के इंजन से बनाया हेलीकॉप्टर

जानकारी के मुताबिक, ये गाय 7 माह की आयु में भी ढाई लीटर दूध देती थी। गाय के शरीर से काफी अच्छी-अच्छी सुगंध भी निकलती है। लोग ऐसा मानते है कि जो गौ माता का अवतार है। इस गाय के दूध के सेवन से पेट की बीमारी, पेट का दर्द, सिर का दर्द, पैरालाइसिस व काफी बीमारियां दूर भाग जाती हैं।

gfdg

गाय के मालिक के मुताबिक, यह गाय बच्चे को पैदा किए बिना ही प्रतिदन 13 लीटर दूध प्रदान करती है एवं 7 महीने की उम्र से ही दूध देती थी। मैंने इसे बेचने हेतु 5 लाख का दाम लगाया था। 

तत्पश्चात गाय ने खाना पीना छोड़ दिया था। उसके बाद मैंने इसे नहीं बेचा। इस शख्स के घर प्रतिदिन हजारों भक्त गाय का दूध पीने हेतु आते हैं। इतना ही नहीं, दूध का सेवन करने के पश्चात लोगों की बहुत सी बीमारियां भी ठीक हो रही हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

More From interesting-news

Trending Now
Recommended